नेटफ्लिक्स दे रहा 5 रुपए में पहले महीने की सदस्यता, जानें पूरी डीटेल

Netflix is offering the first month subscription for 5 rupees, learn complete details

नेटफ्लिक्स Netflix ने भारतीय बाजार में नया ऑफर पेश किया है। हाल में आई नई रिपोर्ट को अनुसार नेटफ्लिक्स 5 रुपये के लिए एक नए सदस्यता प्रस्ताव का परीक्षण कर रहा है। पहले महीने के लिए 5। यह इसे सबसे सस्ती सदस्यता सेवाओं में से एक उपलब्ध कराएगा। वही गैजेट्स 360 की रिपोर्ट बताती है कि नया नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन ऑफर केवल नए सदस्यों को स्ट्रीमिंग सेवा में शामिल होने के लिए उपलब्ध है।

Google ने प्ले स्टोर से हटाए 600 ऐप्स, जानें डीटेल

कंपनी की के इस ऑफर में सदस्यता के लिए नामांकन करने वाले हर व्यक्ति को यह 5रुपये के लिए नहीं मिलेगा। वही ऐसा लगता है कि नेटफ्लिक्स हर किसी के भाग्य का परीक्षण कर रहा है। इसके अलावा, पहले से मौजूद नेटफ्लिक्स खाताधारकों के पास भी यह विकल्प नहीं होगा। सब्सक्रिप्शन ऑफर केवल पहली बार उन उपयोगकर्ताओं के लिए प्रतिबंधित है जो केवल पीसी और एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर साइन अप कर रहे हैं। भाग्यशाली पहली बार उपयोगकर्ता के लिए, उपयोगकर्ता द्वारा चुने जाने की योजना के लिए नया सदस्यता प्रस्ताव लागू होता है।

एमजी हेक्टर प्लस की ये जानकारी आई सामने, जानिए कब होगी लांच

अगर बात करें वर्तमान में, नेटफ्लिक्स के पैक की तो 199 रुपए मोबाइल प्लान,499 रुपए बेसिक प्लान, 649 रुपए मानक योजना, और 799 रुपए का प्रीमियम पैक है नेटफ्लिक्स ने गैजेट्स 360 को दिए एक बयान में कहा, ‘यह एक नया मार्केटिंग प्रमोशन है जो नेटफ्लिक्स की खोज में अधिक लोगों की मदद करने के लिए बनाया गया है। इसकी सफलता के आधार पर, हम इसे और अधिक व्यापक रूप से रोल कर सकते हैं।’ हालांकि इसकी कीमत के बारे निश्चित नहीं हूँ नेटफ्लिक्स में वर्तमान में नेटफ्लिक्स-मूल श्रृंखला के कुछ जोड़े हैं जो भारतीय दर्शकों के लिए पवित्र खेल, जामताड़ा, और इसी तरह से हैं।

होंडा ने लॉन्च की BS6 Shine, कीमत 67,857 रुपए से शुरु

वही नई चाल भारतीय उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए भी हो सकती है, जो अमेज़ॅन प्राइम, हॉटस्टार, अल्ट बालाजी और अन्य जैसे ओटीटी को पसंद करते हैं – जो भारत में आधारित श्रृंखला की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हैं। उपयोगकर्ताओं को यह ध्यान रखना चाहिए कि यह केवल ‘मूल्य परीक्षण’ है। इसका अर्थ है कि यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपको सदस्यता के पहले महीने 5 रुपए में आपको अभी भी दूसरे महीने से पूरी राशि का भुगतान करना होगा।