Google ने जल्द ला रहा ये नए गेम, स्टैडिया पर मिलेगें अपडेट

Google will soon get updates on this new game, Stadia

यूजर को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए Google जल्द ही नए गेम लांच करने जा रहा है। आने वाले महीनों में पांच विशिष्ट नए गेम अपनी क्लाउड गेमिंग सेवा स्टैडिया पर पहुंचेंगे। पांच खेलों में से तीन ‘फर्स्ट ऑन स्टेडिया’ हैं, जो किसी अन्य से पहले Google के प्लेटफॉर्म पर शुरू होंगे। ये लॉस्ट वर्ड्स: बियॉन्ड द पेज, स्टैक ऑन स्टैक्स (स्टैक्स पर) और स्पिटलिंग्स हैं। अन्य दो गंभीर सैम संग्रह और पैंजर ड्रैगून: रीमेक हैं। बता दें कि कंपनी काी हाल ही में एक क्रएटिव लोगों के लिए टेंगों नाम से ऐप को लांच किया था।

Realme X50 Pro 5G : फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट से लेकर ये होगें फीचर

नए गेम के अलावा, Google ने इस हफ्ते ट्वीट भी किया कि यह क्रोम वेब ब्राउज़र के लिए 4K सपोर्ट शुरू कर रहा है। कंपनी ने पहले खुलासा किया था कि वह इस साल अपनी सदस्यता-आधारित गेम सेवा ‘स्टैडिया’ में 120 से अधिक गेम्स जोड़ेगी। वही इस साल की पहली छमाही में 10 से अधिक खेल जो केवल लॉन्च होने पर स्टैडिया पर उपलब्ध होंगे।

Apple जल्द अपना पहला 5G iPad कर सकता लॉन्च – रिपोर्ट

कंपनी ने हाल ही में 2019 के लिए वादा किए गए गेम्स का आखिरी बैच जारी किया, जिसमें बॉर्डरलैंड 3 और ड्रैगन बॉल एक्सनोवर 2 शामिल हैं जबकि घोस्ट रिकॉन ब्रेकप्वाइंट जल्द ही आ रहा है। टॉम क्लैंसी का घोस्ट रिकॉन ब्रेकपॉइंट, Google का वादा किया स्ट्रीम कनेक्ट फीचर पेश करने वाला पहला गेम है जो खिलाड़ियों को उनके साथियों की स्क्रीन देखने देता है ताकि वे समन्वय कर सकें।