Google ने दिखाई Android 11 की झलक, जल्द हो सकता लांच

Google shows the glimpse of Android 11, may launch soon

गूगल Google Android 11 को पेश कर सकता है। बता दें कि Google नए वर्जन के डेवलपर के बाद लांच करने की कमर कस रहा है। हालाँकि, इसके बारे में कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया और इसलिए इस चुपके-चुपके को केवल एक त्रुटि के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

  सोनी ने लांच किया WH-H910N हेडफोन, जानिए कीमत और फीचर

दरअसल आप को बता दें कि एंड्रॉइड पुलिस की एक रिपोर्ट के अनुसार, डेवलपर्स के लिए एंड्रॉइड 11 का परिचय देने वाला पेज उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हो गया। कंपनी को इस पेज को जल्दी से हटा लिया, लेकिन स्क्रीनशॉट से पहले नहीं देखा कि इस साल एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए स्टोर में क्या है।

Apple जल्द अपना पहला 5G iPad कर सकता लॉन्च – रिपोर्ट

लेकिन एंड्रॉइड पुलिस की रिपोर्ट का दावा है कि ये सक्रिय नहीं थे। पृष्ठ पर बताए गए विवरणों के अनुसार, एंड्रॉइड का अगला संस्करण फोल्डिंग डिस्प्ले का सपोर्ट करेगा और अनुप्रयोगों के भीतर बेहतर उपयोगकर्ता गोपनीयता प्रदान करने के लिए नए सुरक्षा उपायों को जोड़ेगा।

टेकनो 20 फरवरी को लांच करेगी Camon 15, जानिए क्या होगी खासियत

वही यह भी उम्मीद की जा रही है कि Google आधिकारिक सॉफ़्टवेयर को रोल आउट करने से पहले अधिक सुविधाएँ और एन्हांसमेंट जोड़ रहा होगा।Android 10 के पहले डेवलपर प्रीव्यू का अनावरण पिछले साल मार्च में किया गया था। हालाँकि, Google ने संभावित रिलीज़ के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।