Oppo Reno 3 Pro भारत में 2 मार्च को होगा लॉन्च, 44mp डुअल पंच होल कैमरे के साथ मिलेगें ये फीचर

Oppo Reno 3 Pro to be launched in India on March 2, this feature will be available with 44mp dual punch hole camera

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो अपने अगले रेनो स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए कमर कस रही है। कंपनी पिछले कुछ समय से ओप्पो रेनो 3 को जानकारी दे रही थी और अब इसने लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। आप को बता दें कि कंपनी ने बताया था कि ओप्पो रेनो 3 एक डुअल पंच होल कैमरा स्पोर्ट करेगा और ये कैमरे बोकेह इफेक्ट में इमेज कैप्चर करने में सक्षम होंगे। स्मार्टफोन ऑनलाइन फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों पर उपलब्ध होगा।

Realme X50 Pro 5G : फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट से लेकर ये होगें फीचर

ओप्पो ने ट्विटर लांच की पुष्टि की है 2 मार्च को भारत में रेनो 3 स्मार्टफोन लॉन्चकरेगी। ओप्पो ने ओपोज़िट रेनो 3 पर एक टीज़र वीडियो ट्वीट किया है जिसमें रणबीर कपूर ने लिखा है, जिसमें लिखा है, “# OPPOReno3Pro, दुनिया का पहला 44MP #DualPunchHole कैमरा हर शॉट में स्पष्टता को दोगुना करने के लिए आ रहा है। रणबीर कपूर ओप्पो रेनो 3 प्रो का अनुभव लेने के लिए तैयार हैं।

टेकनो 20 फरवरी को लांच करेगी Camon 15, जानिए क्या होगी खासियत

वही फोन के फीचर की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.5 इंच का AMOLED FHD + डिस्प्ले है और यह मीडियाटेक P70 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। डिवाइस में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। उपयोगकर्ता माइक्रोएसडी कार्ड को जोड़कर भंडारण को और बढ़ा सकते हैं। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन और एक क्वाड कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट शूटर भी है।

Realme X50 Pro 5G : फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट से लेकर ये होगें फीचर

हाल ही में, ओप्पो ने अपने रेनो 2F स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की घोषणा की। कंपनी ने भारत में अपने सबसे सस्ते रेनो सीरीज के स्मार्टफोन – ओप्पो रेनो 2F की कीमत में 2,000 रुपये की गिरावट की। यह ओप्पो रेनो 2F का दूसरा प्राइस कट है। दरअसल आप को बता दें कि ओप्पो रेनो 2 एफ को पिछले साल अगस्त में 25,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। फिर नवंबर में, डिवाइस की कीमत 23,990 रुपये हो गई। अब, ओप्पो रेनो 2F की कीमत को फिर से 2,000 रुपये से संशोधित किया गया है।