Oscars 2024: सब आंखों का धोखा है… जॉन सीना ऑस्कर स्टेज पर लंगोट पहन… जानिए पूरी सच्चाई

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली: 96वें अकादमी पुरस्कार (Oscars 2024) में पहलवान से अभिनेता बने हरफनमौला दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने एक ऐसा काम किया जिससे वह पूरी दुनिया में सुर्खियों में आ गए। जॉन सीना अपनी इस हरकत की वजह से लगातार खबरों में बने हुए हैं। जॉन सीना को कुछ लोगों द्वारा ट्रोल भी किया जा रहा है।

कुछ यूजर्स को कहना है कि उन्हें पूरी दुनिया के सामने ऐसा नहीं करना चाहिए था। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर जॉन सीना ने ऐसा भी क्या कर दिया? आपको बता दें कि उन्होंने सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइन पुरस्कार प्रस्तुत करते समय मंच पर कुछ भी नहीं पहनने का ऑप्शन चुनकर फिल्मों में वेशभूषा के महत्व पर प्रकाश डाला।

क्या जॉन सीना ने कुछ नहीं पहना था ?

नहीं, खबरों की मानें तो जॉन सीना ने स्टेज पर कपड़े पहने थे। उन्होंने एक लंगोट पहनी हुई थी जिसका उपयोग स्क्रीन पर अंतरंग दृश्यों को फिल्माने में किया जाता है।

आखिर क्या हुआ था?

यह सब एक प्रैंक था जो जॉन सीना और ऑस्कर होस्ट जिमी किमेल ने मिलकर रचा था। प्रैंक की शुरुआत जिमी किमेल ने 1974 के ऑस्कर समारोह में उस स्ट्रीकर के संदर्भ से की जो मंच पर दौड़कर प्रस्तुतकर्ता डेविड निवेन को बाधित कर रहा था।

जिमी किमेल ने जॉन सीना को मंच पर आने के लिए कहा और उन्हें एक प्लेकार्ड दिया। प्लेकार्ड पर लिखा था, “मैंने अपना सूट खो दिया है।” जॉन सीना प्लेकार्ड लेकर मंच पर आए और उन्होंने दर्शकों को हंसा दिया।

कुछ देर बाद, जॉन सीना ने अपना सिर बाहर निकाला और दावा किया कि उन्होंने इस घटना को दोबारा बनाने के बारे में अपना मन बदल दिया है। हलांकि वह स्टेज तक पहुंचे लेकिन फिर उन्हें थोड़ी सी हिचकिचाहट का सामना करना पड़ा – वह लिफाफा नहीं खोल सके। इस दौरान जिमी किमेल ने असहाय जॉन को उपयोग के लिए विजेता के नाम का लिफाफा सौंपने से पहले बड़बड़ाया ‘आप सबसे बुरे हैं.’ हंगामा मचाने के बाद, जॉन सीना मंच से चले गए।

जॉन सीना के इस प्रैंक की प्रतिक्रिया क्या थी?

जॉन सीना के इस प्रैंक को दर्शकों और सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ लोगों ने इसे मजेदार पाया, जबकि अन्य लोगों ने इसे अनावश्यक और अपमानजनक बताया।

जॉन सीना ने ऑस्कर में बिना कपड़ों के पुरस्कार नहीं दिया। यह सब एक प्रैंक था जो जॉन सीना और ऑस्कर होस्ट जिमी किमेल ने मिलकर रचा था।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App