Virat kohli और Anushka sharma के बेटे अकाय के नाम से scammers ने सोशल मीडिया पर बनाये फ़र्ज़ी अकाउंट

By

Daily Story

21 फरवरी को Anushka Sharma और Virat Kohli ने अपने घर में नन्हें मेहमान के आने की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. खबर सामने आने के बाद, कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जोड़े को अकाई के जन्म पर बधाई दी, लेकिन Fraudulent भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए।

अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को एक बच्चे को जन्म दिया। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 21 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खुशी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशी साझा की और प्रशंसकों को यह भी बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ‘अकाय’ रखा है। जैसे ही अनुष्का और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

प्रशंसकों के अलावा, सोशल मीडिया पर छिपे स्कैमर्स भी सक्रिय हो गए और एक ही दिन में “अकाई” नाम से कई अकाउंट बना लिए।

विराट-अनुष्का के बेटे के नाम पर बने इतने फेक अकाउंट

बॉलीवुड स्टार्स अपने बच्चों से ज्यादा सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं। तैमूर से लेकर जेह और निसा देवगन तक ऐसे कई स्टार किड्स हैं जिनके नाम पर छोटी उम्र में ही कई अकाउंट बन गए हैं। पिछले साल जब रणबीर कपूर ने पहली बार राहा कि पहली झलक दिखाई थी, तब भी उनकी बेटी के सोशल मीडिया पर कई स्कैम अकाउंट बनाए थे.

अब इस लिस्ट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का नाम भी जुड़ गया है और उनके नवजात बेटे अकाय के नाम पर जालसाजों ने एक दिन में सोशल मीडिया पर कई फर्जी अकाउंट बनाए हैं।और किसी-किसी इंस्टा हैंडल पर तो विराट कोहली के साथ बैक दिखाते हुए एक बच्चे की AI फोटो भी लगा दी है।

अनुष्का शर्मा दूसरी बार बनी हैं मां

हम आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच कई ऐसे स्कैमर्स हैं जो लोगों का ध्यान और व्यूज पाने के लिए और पैसे कमाने के लिए भी ऐसी हरकतें करते हैं। अकाय के जन्म के बाद न सिर्फ विराट कोहली की उनके बेटे अकाय के साथ तस्वीरें वायरल हुईं, बल्कि उनकी बेटी वामिका की भी तस्वीरें वायरल हुईं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा उन सितारों में से हैं जिन्होंने अपने बेटों को पैपराजी कल्चर से पूरी तरह दूर रखा है। विराट अनुष्का दूसरी बार मां बनीं और 2021 में बेटी वामिका को जन्म दिया।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App