नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस कॉमेडी-ड्रामा में फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएगी। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनके लिए वफादारी का क्या मतलब है। इतना ही नहीं विक्की ने शादी से उनके जीवन में आए बदलाव के बारे में भी मीडिया को बताया। हाल ही में ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने खुलासा करते हुए बताया कि कैसे शादी के बाद कटरीना कैफ ने उनकी जिंदगी बदल दी।

यह पूछे जाने पर कि क्या शादी ने उन्हें बदल दिया है? विक्की कौशल ने ई-टाइम्स को बताया, “शादी ने मुझे पूरी तरह से बदल दिया है। मुझे अभी तक खुद को इसका जवाब देना है कि इसने मुझे कैसे बदल दिया है लेकिन बदलाव से ज्यादा यह हर गुजरते दिन के साथ विकसित हो रहा है। विक्की कौशल ने शादी के बाद ढेर सारी चीजें सीखने और अलग नजरिया रखने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ” सीखने के लिए बहुत कुछ है। आप सबसे पहले एक ही चीज़ को एक अलग नज़रिए से देखने और उस नज़रिए को भी जगह देने के लिए धैर्य और स्पेस को समझने की ज़रूरत है।

अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान आगे बताया कि कैटरीना से वो शादी करके वह कितना भाग्यशाली महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपने जीवन में कैटरीना को पाकर बहुत खुशकिस्मत महसूस करता हूं। विक्की से आगे पूछा गया कि उनके लिए वफादारी का क्या मतलब है, जिस पर उन्होंने कहा, “यह एक रिश्ते की नींव है”।

आपको याद दिला दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे से बेहद ही प्यार करते हैं और दोनों अक्सर एक दूसरे की प्यारी फोटो भी शेयर करते रहते हैं।

विक्की की आगामी फिल्म में विजय घेलानी, दयानंद शेट्टी और सयाजी शिंदे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 16 दिसंबर, 2022 को ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


Latest News