वरुण धवन जल्द बनने वाले है पिता, सोशल मीडिया पर दी अपने फैंस को खुशखबरी

By

Daily Story

Varun dhawan pregnancy news: वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. वरुण की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

वरुण धवन और नताशा दलाल भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने 2021 में अपनी प्रेम कहानी को शादी से जोड़ा। अब शादी के तीन साल बाद यह जोड़ी परिवार में एक नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारी कर रही है। वरुण धवन ने एक रोमांटिक और बेहद खूबसूरत फोटो के साथ ऐलान किया कि वह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं.

कैप्शन में मांगा फैंस से आशीर्वाद

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशखबरी की घोषणा की और अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को चूमते हुए एक तस्वीर साझा की। उनके काले और सफेद शरीर के साथ उनका मनमोहक फ़रबॉल, जॉय भी है। तस्वीर में इस जोड़े को सफेद आउटफिट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने प्यार भरी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम प्रेग्नेंट हैं और हमें आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है #myfamilymystrength.’

कोरोना काल के बाद हुई थी शादी

वरुण और नताशा ने 24 जनवरी, 2021 को निजी तौर पर शादी की। इस जोड़े ने परिवार के कई सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में कोरोनोवायरस प्रकोप के बीच अलीबाग में शादी की। एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया कि उन्होंने एक छोटा सा समारोह करने का फैसला क्यों किया। उन्होंने कहा कि वह इस कठिन समय में जिम्मेदारी लेना चाहते हैं। उसने यह भी कहा कि वह अतिरिक्त सावधानी बरतना चाहती है क्योंकि उसकी शादी में अधिक उम्र के लोग मौजूद होंगे।

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

उनके आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वरुण बेबी जॉन में नजर आएंगे. निर्देशक ए कालीस्वरन और निर्माता मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे का कहना है कि फिल्म एक मनोरंजक कहानी, प्रभावशाली प्रदर्शन और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीक्वेंस पेश करती है। वरुण धवन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव जैसे प्रतिभाशाली कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App