Homeमनोरंजनबी-ग्रेड फिल्मों में बहुत खुलकर पोज दें चुकी है, Kasautii Zindagi Kay...

बी-ग्रेड फिल्मों में बहुत खुलकर पोज दें चुकी है, Kasautii Zindagi Kay की कोमोलिका , सीन देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्रियों को खूबसूरती और बोल्डनेस में कोई टक्कर दे रहा है तो वह है छोटे पर्दे टीवी के अभिनेत्रियां। टीवी की ये अभिनेत्रियां काफी ज्यादा खूबसूरती और हॉटनेस के जलवे बिखेर रही हैं। सोशल मीडिया पर जितनी टीवी एक्ट्रेस ग्लेमर नजर आती है उस मुकाबले बॉलीवुड एक्ट्रेस फीकी नजर आती है। आज के समय में सोशल मीडिया पर टीवी के एक्ट्रेस को टक्कर देना बॉलीवुड की बस की बात नहीं है। आपको बता दें कि आजकल की टीवी एक्ट्रेस काफी अपडेट रहती हैं। अपनी हॉटनेस से इंटरनेट को जलाकर राख कर देती है।

यह भी पढ़े..बॉलीवुड की इन फिल्मों ने तोड़े किसिंग सीन के रिकॉर्ड, मिनटों तक नहीं घंटों तक इंटिमेट रहे थे..

जाह्नवी कपूर ने कर दिया बवाल, सोशल मीडिया पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, जरा संभल कर देखें ये तस्वीर

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहद खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस नजर आती है। ऐसे में आज हम बात करने वाले हैं 2000 के दशक की सबसे मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के बार में। यह एक्ट्रेस पिछले एक दशक से टीवी पर सक्रिय है और कभी अपनी क्यूट अदा से तो अब हॉट अदा से लोगों के दिलों में राज कर रही है। इन्होने काफी स्ट्रगल के बाद अपनी पहचान बनाई है।

आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia Hot)ने अपने समय में इतना संघर्ष किया है कि बी ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा हैं। उर्वशी ने कसौटी जिंदगी (Kasautii Zindagi Kay) की में कोमोलिका का किरदार निभाकर देश भर में लोकप्रियता हासिल की थी। इस सीरियल में कोमोलिका के किरदार को उन्होंने अमर बना दिया था। मगर आपको बता दें कि, इस रोल से पहले उर्वशी को काम पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। उन्हें कई बी ग्रेड फिल्मों में भी अभिनय करना पड़ा था। उर्वशी चुंबन द किस और स्वप्नम नाम की दो फिल्मों में दिखाई दीं थी जिनमें उन्होंने बोल्ड सीन्स की झड़ी लगा दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

एक्ट्रेस की 16 की उम्र में हुई थी शादी
आपको बता दें कि उनके इन लवमेकिंग सीन्स के फोटो और वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हुए थे। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की निजी लाइफ भी काफी उतार चढ़ाव से भरी हुई रही हैं। उनके घर वालों ने उनकी शादी सिर्फ 16 साल की उम्र में ही करवा दी थी। इसके डेढ़ साल के भीतर ही उर्वशी दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं। उर्वशी इस शादी से खुश नहीं थी। इसी वजह से महज़ डेढ़ साल के भीतर ही उनकी शादी टूट गई और उन्होंने पति से तलाक ले लिया। आपको बता दें कि उर्वशी सिंगल मदर हैं और अब उनके बेटे 24 साल के हो चुके हैं।

आपको बता दें कि इस समय उर्वशी की उम्र 43 साल हो गई है। एक्ट्रेस ने अब तक दूसरी शादी नहीं की हैं। लेकिन टीवी एक्टर अनुज सचदेवा से उनका नाम खूब जुड़ा था। ख़बरों की माने तो ये दोनों शादी करना चाहते थ। लेकिन अनुज की मां उर्वशी को पसंद नहीं करती थीं इसलिए ये शादी नहीं हो पाई। इसके बाद दोनों का ब्रेक अप हो गया। इसके बाद भी मगर ये दोनों नच बलिए 9 में बतौर पार्टिसिपेंट पहुंचे और इनकी बॉन्डिंग की भी खूब चर्चा हुई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular