Sunita Baby ने भीड़ में लगाएं ऐसे डांस के झटके, ताऊ भी देख खो बैठा अपना आपा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Sunita Baby Stage Dance video: सोशल मीडिया पर जहां भी देखो हरियाणवी गानों और डांसर की खूब धूम मची हुई है। वहीं फेमस हरियाणवी डांसर सुनिता बेबी जो सपना चौधरी जैसी बड़ी स्टार्स को भी टक्कर देती है। लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते है।

इस बीच सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो वायरल हो रही है, जो कुआं पूजन प्रोग्राम का है। जहां डांसर लाल सूट पहनकर गजब के ठुमके लगाती हुई दिख रही है। ये वीडियो कुछ समय पुराना जरूर है लेकिन यह अभी भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं वायरल हो रही वीडियो का गाना भी इतना जबरदस्त हैं सुनते ही सुरूर बन रहा है।

 

वहीं जहां कहीं इनका कोई स्टेज डांस शो होता है। इन्हे देखने के लिए भीड़ हजारो- लाखों लोगों की संख्या में जुट जाती है। सुनीता बेबी जब भी स्टेज पर आकर अपने लटके झटके दिखाती हैं, तब वहां मौजूद लोगों के होश उड़ जाते हैं। इनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेसब्री से इनका इंतजार करते रहते हैं।

 

जिस गाने पर सुनीता बेबी डांस वीडियो वायरल हो रहा है वो एक बॉलीवुड सॉन्ग है जिसका नाम कयामत-कयामत (kayamat kayamat Bollywood Song)। जिसमें डांसर स्टेज पर बैठी आदमियों की भीड़ में घुसकर ठुमके मारती हुई नजर आ रही है। इसके बाद एक ताऊ के पास जाकर डांस करती है। इसके बाद वह ताऊ भी डांस कर सुनीता बेबी खूब नोटो की बारिश करता है।

अगर आप सुनिता बेबी के इस लटके झटके को देखने के लिए बेकरार हैं तो आप इस वीडियो को Gola Music Dehati Rasiya नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जहां इस वीडियो पर अच्छे खासे व्यूज और लाइक्स मिलें हुए है। इतना ही नहीं इस वीडियो कमेंट बॉक्स में फैंस कह रहे हैं कि इन्होंने अपने डांस से सपना चौधरी और रचना तिवारी को भी फेल कर दिया है।

हालांकि ये इनकी पहली वीडियो नहीं हैं सुनीता बेबी की ऐसी कई डांस विडियोज हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं इनका फ्लॉन्ट करता हुआ फिगर देख भी लोग इनपर मर मिटने को तैयार रहते हैं। यही वजह हैं इन्हें देशभर में लोग अब खूब जानने लगे हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App