लाल सूट में Sunita Baby ने लगाएं एंडी ठुमके, वीडियो देख जाग उठेगी आपकी जवानी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Sunita Baby Bold Dance Video: आज के समय में हर किसी के पास मोबाइल फोन हैं और हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता ही है। ऐसे में लोग यूट्यूब पर डांस वीडियो या गाना भी जरूर देखते और सुनते हैं। वहीं इस बीच हरियाणा की बेबी डॉल कहे जाने वाली पॉपुलर डांसर Sunita Baby को भी लोग खूब फॉलो करते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

सुनीता बेबी ये एक ऐसा नाम हैं जिसे सुनते ही लोग सिहर उठते है। क्योंकि इनका डांस और इनकी अदा देख कोई भी इनके पीछे बावला हो जाएं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस समय यूट्यूब पर इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं, जिसे अपलोड हुए अभी दो दिन ही हुए हैं।

 

वैसे तो आपको सोशल मीडिया पर इनके कई डांस वीडियो देखने को मिल जायेंगे। लेकिन इस वीडियो में सुनीता बेबी काफी मासूम दिखाई दे रही है। और अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना रही है। इतना ही नहीं जितनी मासूमियत इनके चेहरे पर झलक रही है उतना ही कातिल इनका डांस सामने बैठे दर्शकों का दिल लूट रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा इस वीडियो सॉन्ग का नाम एक तू एक मैं (EK TU Ek Mai) है। जितना जबरदस्त ये गाना हैं उससे ज्यादा हसीन इनकी अदाएं देखने को मिल रही है। हर बार की तरह इस बार भी डांसर सुनीता सूट सलवार पहने अपने चाहने वालों के तन बदन में आग लगा रही है।

आप इस डांसिंग वीडियो को Tashan Hariyanvi नाम के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर देख सकते है। जहां इस वीडियो पर काफी अच्छे लाइक्स और व्यूज मिलें हुए हैं। इतना ही नहीं इनकी मदमस्त जवानी और ठुमको को देख इनके फैंस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

जब भी इनका कहीं कोई स्टेज प्रोग्राम या शो होता हैं इन्हें देखने के लिए पूरे गांव और शहर के लिए जुट जाते है। ऐसी ही थोड़ी ना सुनीता डांसर ने अपनी पहचान बनाई है। आज इनके चाहने वाले लोग लाखों करोड़ो की संख्या में हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App