Homeमनोरंजनसुनीता बेबी ने कहा 'मैं तो उठा पलंग पर दें पटकी', इसके...

सुनीता बेबी ने कहा ‘मैं तो उठा पलंग पर दें पटकी’, इसके बाद लोगों में मच गई भगदड़

नई दिल्ली : इन दिनों हरियाणवी गानों (Haryanvi Dance) के बोल लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहे हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आजकल हर जगह इवेंट फंक्शन और शादियों में लोग हरियाणवी गानों (Haryanvi Hot Dance) पर थिरकते हुए दिख जाते है। इन हरियाणवी गानों की सबसे अलग बात यह होती है कि जो भी इन्हे सुनता है वह नाचे बिना नहीं रह पात। लोग हरियाणवी गाने और वीडियो के प्रति पागल नजर आते हैं। आज के समय में हर कोई हरयाणवी गानों को देखना और सुनना पसंद कर रहा है। जो भी इन गानों को एक बार देख लेता है वह इन्हे शेयर किये बिना नहीं रह पाता। जो भी इन हरियाणवी वीडियोस को देखता है वह इनके साथ ही नाचने लग जाता है।

यह भी पढ़े..Maruti Suzuki ने मचाया ऐसा गर्दा कि खरीदने की मची होड़, पौन चार लाख वाली Alto 800 मात्र 54 हजार में घर लाएं

Vastu Tips: महिला हो या पुरुष, सोने से पहले ना करें ये उपाय, नहीं तो बढ़ जाएंगी मुसीबत

देश के लोग इन्हें देखने सुनने के लिए बेताब नजर आते हैं। वही देश भर में लोगों को हरियाणवी गानों के बोल कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहे हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आजकल हर जगह इमेंट फंक्शन में शादियों में लोग हरियाणवी गानों पर धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों में हरियाणवी गानों और डांस के पत्नी गजब का क्रेज और उत्साह नजर आ रहा है। आपको बता दें कि इन हरियाणवी गानों को देश और दुनिया में के बीच अगर सबसे ज्यादा किसी ने मशहूर किया है तो वह नाम है डांसर सिंगर और अभिनेत्री सपना चौधरी का। सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जिसने हरियाणवी के गानों को देश से लेकर विदेश तक मशहूर किया है। सपना चौधरी ने फर्श से लेकर अर्श तक का सफर तय किया है।

सपना चौधरी बचपन से ही स्टेज शो करते आ रही है। उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। सपना चौधरी के अलावा हरियाणा के गानों को अगर किसी और ने मशहूर किया है तो वहा नाम है डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का। सुनीता बेबी (Sunita Baby Bold Dance) भी सपना चौधरी की तरह स्टेज डांसर है। हरियाणा में जहां कहीं भी सुनीता बेबी (Sunita Baby)का शो होता है उनके टिकट पहले से ही बिक जाते हैं। सुनीता बेबी (Sunita Baby) ना सिर्फ एक बेहतरीन डांसर है बल्कि वह डांस करने के साथ-साथ अपने चेहरे से इस तरह के एक्सप्रेशन देती है कि जो उन्हें एक नजर देख लेता है उनका कायल हो जाता हैं। सुनीता बेबी (Sunita Baby Bold Dance) को देखने के लिए बुड्ढे लोग भी अपना काम छोड़ छोड़ कर आते हैं।

 

आपको बता दें कि सुनीता बेबी को हरियाणा में दूसरी डांसिंग क्वीन के नाम से भी जाना जाता हैं। अब सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी का एक गाना काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है उनके इस गाने का नाम है ‘मैं उठा पलंग पर दे पटकी’। सुनीता बेबी (Sunita Baby) के इस गाने को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और कई हजारों लोगों ने शेयर भी किया है। अब उनका यह वीडियो सांग धूम मचा रहा हैं। आपको बता दें कि सुनीता बेबी (Sunita Baby) का यह गाना काफी पुराना हैं। मगर इन दिनों लोगों के दिमाग पर चढ़ा हुआ हैं। आपको बता दें कि सुनीता बेबी (Sunita Baby) के जलवे न सिर्फ हरियाणा बल्कि यूपी और दिल्ली में भी बने हुए हैं। इन राज्यों में भी सुनीता बेबी (Sunita Baby Bold Dance) के शो होते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular