Sunita Baby का नया डांस वीडियो हुआ रिलीज, चुन्नी उतार लगाएं ऐसे ठुमके खूब मचा हल्ला

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Sunita Baby Haryanvi Dance 2024: युवाओं और बुजुर्गों के दिलों को धड़कानें वाली सुनीता बेबी (Sunita Baby) जब भी किसी स्टेज पर परफॉर्म करती हुई दिखाई देती वो आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री (Hariyanvi Industry) में कई ऐसे डांसर्स (Haryanvi Dancers) आ गई हैं, जो एक दूसरे को खूब टक्कर देती रहती है। लेकिन सुनीता बेबी के डांस और अदाओं का कोई जवाब नहीं है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

वहीं इस बीच डांसर सुनीता का एक नया डांस वीडियो (Sunita Baby latest dance Video) काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। ये गाना आज ही यूट्यूब पर अपलोड हुआ हैं जिसे इनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस ट्रेंड कर रहे वीडियो पर अच्छे व्यूज भी आने शुरू हो गए हैं।

इस मजेदार वीडियो को अगर आप देखना चाहते हैं तो आप इसे Sonotek Dhamaka नाम से बना हुए यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते है। आपको बता दें कि इस सॉन्ग का नाम बैंगन (Baingan) हैं।

वहीं अगर आप सुनिता बेबी का नाम यूट्यूब पर सर्च करेंगे तो आपको कई एक से एक लाजवाब डांस विडियोज देखने को मिल जायेगी। कुछ तो इतनी पुरानी होगी जिन्हें आज भी जानता देखकर मदहोश हो जाती हैं।

इस लेटेस्ट वीडियो में आप देखेंगे सुनीता बेबी ने हरे रंग का सलवार सूट पहना हुआ है। और ये काफी स्लिम ट्रिम भी दिखाई दे रही है। अगर सुनीता अपनी एक कमर मटकाती हैं तो सामने बैठे दर्शको के दिलों की धड़कनें बढ़ने लग जाती है। इतना ही नहीं इनके एक्सप्रेशन इतने चमकदार हैं कि कोई एक बार देख लें तो उसका बार – बार देखने को मन करेगा।

वहीं सॉन्ग वीडियो में देखा जा सकता हैं कैसे डांसर दुपट्टा उतार कर कभी सिर पर डालकर एक से एक धांसू डांस स्टेप करती दिख रही है। सुनीता बेबी आज के समय में एक ऐसी पर्सनालिटी बन चुकी हैं जिन्हें sapna Chaudhary की तरह इन्हें भी हर कोई जानता हैं। जो आएं दिन अपनी अदाओं के जलवों को लोगों के बीच परोसती रहती है। तभी तो इनके एक एक स्टेज शो पर हजारों की संख्या में भिड़ जुट जाती हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App