नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आए दिन सुर्खियों में रहती है। अब सोनाक्षी सिन्हा का हाल ही मे एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक नामचीन कॉमेडियन को थप्पड़ जड़ती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रह गई हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में वेब शो ‘केस तो बनता है’ में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। हालांकि अभिनेत्री ने यह थप्पड़ मजाक में मारा है। सभी को सत्बध कर देने वाला यह वायरल वीडियो दरअसल, अमेजन मिनी टीवी के पॉपुलर क्रोट ड्रामा शो ‘केस तो बनता’ का है। रितेश देशमुख द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस कोर्टरूम ड्रामा शो के आने वाले एपिसोड में सोनाक्षी कटघरे में खड़ी दिखाई देने वाली हैं। इस शो का नया टीजर जारी किया गया है, जिसमें सोनाक्षी अचानक से ऑन गोइंग शो में मशहूर कॉमेडियन के मुंह पर तमाचा जड़ देती हैं।

कोर्टरूम में लगातार होते वार से सोनाक्षी परेशान हो गई थीं। इसी के कारण पारीतोश त्रिपाठी ने जैसे ही डायलॉग बोला, वैसे ही अभिनेत्री ने इसके जवाब में कहा-नहीं लगता डर…तो लो फिर यह कहकर उन्होनें जोरदार तमाचा कॉमेडियन के मुंह पर जड़ दिया। लेकिन यहां थोड़ा ट्विस्ट है, यह सब सोनाक्षी गुस्से में नहीं बल्कि शो का माहौल और खुशनुमा बनाने के लिए किया। इस एपिसोड में सोनाक्षी पपर्ल पैंट सूट ड्रेस में नजर आईं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ‘डबल एक्सल’ में काम करती नजर आने वाली हैं। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट की गई फिल्म ‘डबल एक्सएल’ दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी दिखाती है।


Latest News