आधी रात में रेत पर लेटकर Nirahua के भाई Pravesh Lal Yadav संग रोमांस करती दिखीं Shubhi Sharma

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। शुभी शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर अदाकारा शुभी शर्मा ने भोजपुरी जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी है।

शुभी शर्मा ने भोजपुरी इंडस्टी के कई बड़े एक्टर्स संग काम किया है। इसी बीच शुभी शर्मा का एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शुभी शर्मा का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘बिना पत्रा के जत्रा’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है।

शुभी शर्मा और प्रवेश लाल यादव का वीडियो 

इस गाने में शुभी शर्मा बारिश में डांस करती हुईं बेहद ही ज्यादा हसीन लग रही हैं। गाने के वीडियो में शुभी शर्मा के साथ प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म ‘टाइगर’ (Bhojpuri Film Tiger) का गाना ‘बिना पत्रा के जत्रा’ (bina patara ke jatara) काफी पुराना है, लेकिन एक बार फिर से दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

बारिश में रोमांस करते दिखें दोनों स्टार्स 

गाने में शुभी शर्मा और प्रवेश लाल यादव की हॉट केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है। वीडियो में देखा जा सकता है शुभी शर्मा किस तरह से प्रवेश लाल यादव को अपनी हुसन के जलवों से रिझाती हुईं दिख रही हैं।

एक सीन में शुभी और प्रवेश लाल यादव दोनों बारिश में भीगकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। आधी रात में दोनों स्टार्स रेत पर लेटकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने के वीडियो में शुभी शर्मा और एक्टर के बीच में कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं। इस गाने से दर्शकों के लिए नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है।

इस गाने के वीडियो को Nirahua Music World नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 13,941,682 से अधिक बार देखा जा चुका है। फिल्म में प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, अवधेश मिश्रा व अन्य अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। 

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App