बेडरूम में Shubhi Sharma ने Nirahua को किया Ignore, तो एक्टर ने जबरन किया पलंगतोड़ रोमांस, मचाई धमाचौकड़ी

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री (Shubhi Sharma Bhojpuri Song) ने इन दिनों बॉलीवुड तक का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। भोजपुरी सॉन्ग (Nirahua Hot Romance video) आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाते हैं। यहां तक कि भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे भी दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह, निरहुआ से लेकर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) के गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। लेकिन, इस समय सबसे चहिते और इंडस्टी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के सॉन्ग ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का एक बेहतरीन रोमांटिक गाना वायरल होता हुआ दिख रहा है।

निरहुआ के इस वीडियो को देखकर हर किसी की सांस थम जाती हैं। इस वीडियो में निरहुआ के साथ भोजपुरी इंडस्टी की खूबसूरत एक्ट्रेस शुभि शर्मा नजर आ रही है। निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ (Paala me laga ke kadi) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है।

निरहुआ के साथ में शुभि शर्मा की हॉट केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है। दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आई। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और शुभी शर्मा के बीच कई बोल्ड सीन भी शूट किये गए हैं। एक्ट्रेस निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश में लगी हुई है।

निरहुआ और शुभि शर्मा ने किया पलंग तोड़ रोमांस

आपको बता दें कि निरहुआ और शुभि शर्मा पर फिल्माया गया यह भोजपुरी गाना ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ फिल्म से लिया गया है। इस गाने में निरहुआ और शुभि शर्मा को जबरदस्त डांस करते हुए देखा जा सकता है। गाने में दोनों ही स्टार्स पलंग तोड़ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को देखने के बाद हर किसी के दिल की धड़कन भी तेज हो जाएगी।

 

एक करोड़ से भी ज्यादा वीडियो

निरहुआ और शुभि शर्मा इस गाने में बेडरूम में जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। दर्शक भी इसे खूब खूब मजे लेते हुए देखे नजर आ रहे हैं। वीडियो को एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जहां आप इसे कभी भी अपने हिसाब से देख सकते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App