कौन हैं राहुल मोदी और क्या श्रद्धा कपूर कर रही हैं डेट? जामनगर में पहली बार स्पॉट हुईं ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ एक्ट्रेस

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर हमेशा ही खबरों में रहती हैं। श्रद्धा कपूर को सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव देखा जाता है। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उन्हें मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर राहुल मोदी के साथ स्पॉट किया गया। दोनों को साथ में देखकर फैंस के दिमांग में कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए। ये तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गए, जिससे ये सवाल उठ खड़ा हुआ कि आखिर राहुल मोदी कौन हैं?

जानिए कौन हैं राहुल मोदी?

दरअसल, ये अफवाह कई महीनों से चल रही है कि श्रद्धा, राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। हालांकि, इस कपल ने कभी भी इन अटकलों पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि राहुल को लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और श्रद्धा-रणबीर कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के लेखक के रूप में IMDb पर श्रेय दिया गया है। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी और कहा जाता है कि उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

कब शुरू हुई डेटिंग की खबरें?

रिपोर्ट्स के अनुसार, 2022 में जब श्रद्धा का कथित तौर पर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा से ब्रेकअप हुआ था, तब उनकी मुलाकात राहुल से हुई थी। मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े राहुल ने व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है।

उन्होंने 2011 की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के सेट पर इंटर्नशिप की और ‘आकाश वाणी’ जैसी अन्य परियोजनाओं में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया  उनके पिता अमोड एक बिजनेसमैन हैं।

श्रद्धा कपूर का फिल्मी सफर

वहीं, श्रद्धा कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, ‘एक विलेन’, ‘साहो’, ‘आशिकी 2’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आ चुकी हैं।

क्या ये सिर्फ अफवाह है या सच?

फिलहाल, श्रद्धा और राहुल ने अपने रिश्ते के बारे में किसी भी तरह का आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि, उनकी नजदीकियों की तस्वीरें और साथ में देखे जाने के किस्से इस बात की ओर इशारा करते हैं कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है। अब तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि क्या ये एक महज अफवाह है या सच।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App