SAPNA CHOUDHARY ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाचे लोग, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः सपना चौधरी ने हरियाणवी जगत से ऐसी पहचान बनाई कि उनके चाहने वाले लोग दीवाने हो रहे हैं। हर कोई फ्री टाइम में सपना चौधरी के साथ-साथ कई हरियाणवी डांसर के वीडियो देखना पसंद करते हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखा।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं। लोकप्रियता में वे बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है। उनकी लोकप्रियता कैसी इसका अंदाजा वायरल वीडियो से ही लगाया जा सकता है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी कूद-कूदकर लटके-झटके लगाती जा रही हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी को पागल बना रही हैं। सपना चौधरी का यह वीडियो आपने देख लिया तो सच में फैंस की भीड़ बेकाबू हो रही है, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर हो रही है।

आपने यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के ऊपर फैंस खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं, जिनके लटके-झटके पागल बनाने का काम कर रहे हैं।

सपना चौधरी ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं, जिन्हें देख युवा और बुजुर्ग नोटों बारिश करते दिख रहे हैं। सपना चौधरी हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं जिनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोगों तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो बवाल मचाते जा रहे हैं। एक फैंस ने लिखा कि भैया सपना चौधरी की तरह कोई क्वीन नहीं है। लोग खूब अलग-अलग तरीके से उनकी तारीफों में पुल बांध रहे हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App