सपना चौधरी फेल! रचना तिवारी ने हिलाई ऐसे कमरिया की बगल में खड़े बूढ़ों को चढ़ी जवानी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के साथ-साथ कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी के चेहरे की मुस्कुराहट बनी हुई हैं। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं,जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं।

आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं जो हर किसी को अपने लटके-झटकों से दीवाना बना रही हैं। अगर आपने उनका डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जो हर कोई किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं।

ऐसी डांसर का नाम रचना तिवारी है जो लोगों को अपनी अदाओं से पागल और दीवाना बना रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो आपने देख लिए तो सच में आपा खो बैठे। लोकप्रियता के मामले रचना तिवारी बॉलीवुड सिलेब्स को टक्कर देती हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वयारल हो रहा है। वायरल हो वीडियो में रचना तिवारी सेक्सी अदाओं से कुंवारे लड़के साथ-साथ बूढ़ों को अपना दीवाना बना रही हैं। अगर आपने उनके वीडियो देख लिए तो फिर सबकुछ देख लिया।

रचना तिवारी ने सेक्सी अदाओं से मचाया धमाल

हरियाणवी क्वीन बनने की दौड़ में मेहनत कर रही रचना तिवारी के चाहने वाले हर जगह हैं, जिन्हें देखनो को लोगों की भीड़ पागल हो रही है। अगर आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो रहा है, जिनके चाहने वाले हजारों नहीं बल्कि लाखों में है।

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि रचना तिवारी सेक्सी लटके-झटकों के साथ-साथ भीड़ में खड़े लोग भी डांस करने को मजबूर हो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के डांस वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। उनके कहीं भी कार्यक्रम होते हैं तो लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है, जो हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App