मारुति की ये हैचबैक देती है 22.35 Kmpl का माइलेज, इस जगह मिल रही है मात्र 4 लाख़ में !

By

Vikram Singh

Maruti Baleno Delta: अगर आप भी मारुति की एक ऐसी हैचबैक गाड़ी ढूंढ रहे हैं जो दमदार फीचर्स के साथ शानदार माइलेज दे तो ऐसी आपको कई गाड़ियां मिल जायेंगी। इसी कड़ी में आज आज की इस रिपोर्ट में हमने आपकी इसी समस्या को मद्दे नज़र रखते हुए Maruti की Baleno Delta गाड़ी के बारे में बताया है जो 22.35 Kmpl का माइलेज आराम से दे देती है। अच्छी बात यह है कि एक डील में अभी आपको यह कार मात्र 4 लाख़ में मिल रही है। आइए जानते हैं इसको लेने का तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Maruti Baleno Delta गाड़ी है इन दमदार फीचर्स से लैस

अगर हम Maruti Baleno Delta गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1197 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 113 NM का टॉर्क तथा 88.50 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है जिससे आपको 22.35 Kmpl का माइलेज काफी आराम से मिल जाता है साथ ही इस गाड़ी में आप एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। सहूलियत के लिए इसमें 318 लीटर का बड़ा बूट स्पेस भी दिया गया है।

यदि बात करें गाड़ी में आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, एसेसरी पावर आउटलेट, सीट हेडरेस्ट, कप होल्डर,क्रूज कंट्रोल, गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स के रूप में आपको इस गाड़ी के अंदर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, कुल 2 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, स्पीड अलर्ट तथा हिल एसिस्ट का फीचर मिलता है।

माइलेज किंग Maruti Baleno Delta को मात्र 4 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Baleno Delta की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 7.45 लाख़ रुपए है। लेकिन यदि अभी आप इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में जाकर खरीदते हैं तो यह मात्र 4 लाख में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कार है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने मात्र 38,166 किलोमीटर चलाया है।यह अभी एकदम बढ़िया कंडीशन में है जिसमें किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है तथा यह बिल्कुल स्क्रैच लेस है।अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही सीधा सेलर से संपर्क करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App