Homeमनोरंजनइंटीमेट सीन देने में Rekha की हालत हुईं थी खराब, इस एक्टर...

इंटीमेट सीन देने में Rekha की हालत हुईं थी खराब, इस एक्टर ने कर डाली थी जबरदस्ती, सच्चाई जान खौल उठेगा आपका खून

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री में कामयाबी और अपनी पहचान बनाने के लिए फिल्मों में बोल्ड सीन देना कोई नई बात नहीं हैं। ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों में एंट्री लेने के साथ ही बोल्ड सीन्स भर भर के देती हैं, ताकि उन्हें और भी फिल्मों में काम करने का मौका मिल सकें। कई फिल्मों में अदाकाराओं ने बोल्ड सीन देकर सिनेमा इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया था। क्या आप जानते हैं कि 80 दशक की एक्ट्रेस रेखा से लेकर माधुरी दीक्षित तक हसीनाओं ने भी फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे।

कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी थी जिन्हें बोल्ड सीन देने के बाद रोना भी आ गया था। इतना ही नहीं कई अदाकाराओं ने दुनिया भर के ताने झेले। तो आज हम आपको बताएंगे उन अदाकाराओं के बारे मे जो फिल्मों मे हुई बोल्ड,इस लिस्ट मे कई बड़ी बड़ी हसीनाओं का नाम शामिल है। देखिए लिस्ट…

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)

फिल्म राजा हिंदुस्तानी में भी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ एक इंटीमेट किसिंग सीन दिया था। इस सीन की चर्चा आज तक होती है। अदाकारा ने एक इंटरव्यू में इसे बेहद थकाऊ तक कहा था। अदाकारा ने कहा कि ये सीन बहुत मुश्किल वक्त में शूट किया गया था। इस सीन को करने मे मुझे कई दिक्कत हुई थी। हालांकि ये सीन करने के बाद एक्ट्रेस की बुरी हालत थी।

रेखा (Rekha)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार रेखा ने महज 15 साल की उम्र में ऐसा दौर झेला था। अदाकारा ने फिल्म अंजाना सफर में बंगाली एक्टर विश्वजीत मुखर्जी के साथ बोल्ड किसिंग सीन दिया था। दरअसल, इस सीन के बारे में अदाकारा को निर्देशक ने बताया नहीं था और ये अचानक से लिया गया सीन था। जिसमें फिल्म स्टार विश्वजीत ने 5 मिनट तक अदाकारा को किस किया था। एक्ट्रेस इस घटना से बुरी तरह से सहम गई थीं और बाद में खूब रोई थीं।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित ने फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ बेहद सेंसेशनल बेडरूम सीन दिया था। ये फिल्म करने का उन्हें आज तक अफसोस है, फिल्म में इंटीमेट सीन के दौरान एक्टर विनोद खन्ना ने कथित तौर पर अदाकारा के होंठ तक काट डाले थे।

राजश्री पांडे (Rajshri Deshpande)

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टारर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में अदाकारा राजश्री पांडे ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। इस सीन के बाद अदाकारा को लोगों ने बुरी तरह से ट्रोल करना तक शुरू कर दिया था। अदाकारा ने इंटरनेट यूजर्स के खिलाफ अपना गुस्सा निकालते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि लोग उन्हें पोर्न स्टार तक कहने लगे थे।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular