Rakul Preet की शादी का जोड़ा था बेहद एक्सपेंसिव, 3 महीने में हुआ था तैयार, जानें खासियत

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड के चहेते कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के समारोहों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए अपने मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीरों को देखने को बाद फैंस अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी काफी लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे। 

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की क्यूट केमिस्ट्री 

इन तस्वीरों में रकुल खूबसूरत रंगीन फुलकारी लहंगे में नजर आ रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रकुल प्रीत सिंह के मेहंदी फंक्शन का ये आउटफिट 680 घंटे की मेहनत के बाद तैयार हुआ था? जी हां… हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रकुल के मेहंदी फंक्शन के आउटफिट की डिजाइनर ने ये बात बताई है।

680 घंटे में तैयार हुआ था मेहंदी का जोड़ा 

रकुल प्रीत सिंह के मेहंदी आउटफिट की डिजाइनर अर्पिता मेहता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। जहां उन्होंने बताया कि इस कृति को बनाने में महीनों का समर्पण, अनगिनत ट्रायल और बारीकियों पर बहुत ध्यान देना पड़ा।

फुलकारी से प्रेरित कढ़ाई को पूरा करने में ही 680 घंटे लग गए। डिजाइनर ने ये भी बताया कि – पोशाक पर सुनहरे कसब और कटदाना के साथ गुलाबी और नारंगी सिंदूर के धागे का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही नाजुक鏡 (शीशे) का काम भी किया गया है।

रकुल प्रीत सिंह के मेहंदी आउटफिट के बारे में बात करते हुए, डिजाइनर अर्पिता ने कहा – रकुल के लिए, उनके लुक में उनकी संस्कृति और जड़ों को लाना सबसे महत्वपूर्ण था। एक सिख पंजाबी लड़की के रूप में, उन्होंने अपने लुक के लिए खूबसूरत फुलकारी की दुनिया से प्रेरणा ली… और अगर खबरों की मानें तो एक्ट्रेस का शादी का जोड़ा बनाने में भी 3 महीने का समय लगा। आपको बता दें, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह लगातार फैंस को अपने खास दिन की झलकियां दे रही हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App