10 दिन बाद Jackky Bhagnani की दुल्हनिया बनेंगी Rakul Preet Singh! इस शहर में लेंगे सात फेरे?

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और निर्माता-अभिनेता जैकी भगनानी बहुत जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों घरों में शादी की तैयारियां जोरों – शोरों से इस समय चल रही है। अब रकुल और जैकी की शादी का इनविटेशन कार्ड भी मिल गया है।


उनकी शादी के कार्ड की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दिखाया गया है कि सेलिब्रिटी इसी महीने 21 फरवरी को सात फेरे लेने वाले हैं। कार्ड में दो पन्ने हैं, कार्ड में नारियल के पेड़ों से घिरा मंडप और पृष्ठभूमि में समुद्र है।

शुरुआती कार्ड नीले और सफेद रंग में है जिस पर ‘प्रफुल्लित करने वाला’ हैशटैग #ABDONOBHAGNA-NI है। कार्ड पर समंदर के किनारे का माहौल दिखा रहा है। दोनों सितारे अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अभी आधिकारिक तौर पर घोषणा का अभी भी इंतजार है।

दोनों एक दूजे को काफी ही लंबे समय से डेट करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करके प्यार लुटाते रहते हैं। कार्ड को देखकर ऐसा लगता है कि शादी गोवा में होगी और फिलहाल रिसेप्शन करने की प्लानिंग नहीं है।

आपको बताते चले कि रकुल और जैकी ने पहले अपनी शादी विदेश में करने का इरादा किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि इस कपल ने अंतिम समय में प्लानिंग बदल दीं। सूत्रों के मुताबिक, कपल ने लगभग छह महीने तक अपनी शादी की प्लानिंग की थी, लेकिन पीएम के लक्षद्वीप ट्रिप के बाद उन्होंने शादी भारत में शादी करने का फैसला लिया।

जैकी और रकुल का करियर

जैकी की पहली फिल्म कल किसने देखा थी, जो 2009 में आई थी। इसके बाद उन्होंने F.A.L.T.U, अजब गजब लव, रंगरेज और यंगिस्तान जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। रकुल सिंह ने 2009 में कन्नड़ फिल्म गिल्ली से अभिनय की शुरुआत की।

उन्होंने यारियां से हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था, जिसके बाद उन्होंने दे दे प्यार दे, रनवे 34, छत्रीवाली, आई लव यू और डॉक्टर जी जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

Priyanka Singh के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram