Poonam Pandey: जिंदा हैं पूनम पांडे, मौत की खबरों के बीच सामने आई एक्ट्रेस, उठाया सच से पर्दा

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बीते दिनों पूनम पांडेय की मौत की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया था, लेकिन पूनम पांडे जिंदा हैं और पूरी तरह से ठीक हैं, पूनम के फैंस को अब घबराने की जरुरत नहीं है। इस खबर को पढ़ने के बाद जरूर पूनम के फैंस को राहत मिलने वाली है। पूनम पांडे, जिन्हें लॉक अप कंटेस्टेंट के रूप में लोकप्रियता हासिल हुई है, उन्होंने अब एक वीडियो के माध्यम से अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण सच्चाई बताई है।

जिन्दा हैं पूनम पांडेय 

शनिवार की सुबह, पूनम ने एक वीडियो के माध्यम से अपनी उम्र और स्वस्थ की खबर सुनाई, जिसमें वह खुद से सर्वाइकल कैंसर के बारे में सच्चाई बताती नजर आ रही थीं। इस आत्म-दृष्टिकोण से, उन्होंने अपनी मौत की खबर को बेहद साहसपूर्वक झेलने का आरोप लगाया है और यह साबित करने का प्रयास किया है कि वह जीवंत हैं और पूरी तरह से स्वस्थ हैं। इस वीडियो में पूनम ने इस षड़यंत्र के पीछे के सच से भी पर्दा उठाया है। पूनम ने स्पष्ट किया कि वह मरी नहीं हैं यानी आपकी पूनम पांडेय जिन्दा हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

शुक्रवार को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट से आई खबर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मचा दी थी, लेकिन अब पूनम ने खुद इस मामले का सामना करते हुए अपने वीडियो में सबसे महत्वपूर्ण प्रश्नों का उत्तर दिया है। पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के मामले में जागरूकता फैलाने के लिए अपने मौत की खबर को एक जागरूकता मुहिम का हिस्सा बनाने का मकसद बताया है।

उन्होंने कहा, “मैं जीवंत हूं, मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी। दुर्भाग्य से, लोग इस बारे में जानकर इसके खतरे से अनजान रहते हैं। हमें इस बीमारी के खिलाफ मिलकर सामूहिक जागरूकता फैलाने की आवश्यकता है ताकि हम इसे रोक सकें और औरतों को इसके संबंध में सही जानकारी मिल सके।”

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App