Panchayat 3: मार्च के महीने में रिलीज होगी पंचायत 3! क्या सचिवजी और रिंकी की प्रेम कहानी का होगा पर्दाफाश?

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। पंचायत वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। पंचायत सीरीज की कहानी लोगों को खूब पसंद आई थी। पंचायत सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। अब, दर्शकों को तीसरे पार्ट का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है।

ओटीटी की दुनिया में पंचायत सीरीज ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। अब पंचायत के तीसरे सीजन को लेकर दर्शक बहुत ही ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि पंचायत 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और बहुत ही जल्दी पंचायत 3 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया जायेगा। पंचायत 3 की रिलीज को लेकर अब मार्केट गर्म है। अब पंचायत सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

कब रिलीज होगी पंचायत 3 ?

अभी पिछले दिनों ही ऐसी खबरें आई थीं कि अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत को जनवरी महीने के आखिरी हफ्ते में रिलीज कर दिया जायेगा, लेकिन यह खबर महज एक अफवाह थी। अब एक बार फिर से पंचायत 3 की रिलीज डेट को लेकर दावा किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेब सीरीज को मार्च के दूसरे हफ्ते में रिलीज किया जा सकता है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 3 मार्च को पंचायत 3 से पर्दा हटाया जा सकता है। हालांकि, मेकर्स ने रिलीज डेट को लेकर अभी तक आहड़िकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है और ना ही Timesbull.com इसकी पुष्टि करती है।

क्या रिंकी और सचिव जी की होगी शादी?

आपको बता दें कि बीते दिनों पंचायत 3 से जुड़ा फर्स्ट लुक जारी किया गया था। पंचायत सीरीज में सचीवजी यानी जितेंद्र कुमार, बनराकस, विनोद और माधव अहम भूमिका में नजर आये थे। पंचायत सीरीज के दूसरे सीजन में सचिव जी और रिंकी की क्यूट केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

पंचायत 3 को लेकर दर्शकों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोगों का सोचना है कि क्या सचिव जी और रिंकी की शादी होगी? या सचिव जी फुलेरा गांव छोड़कर हमेशा के लिए चले जायेंगे?

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App