Panchayat 3: फुलेरा गांव से रिंकी के होने वाले पति अभिषेक का कट गया पत्ता! अब नए सचिव की होगी एंट्री?

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम का शो ‘पंचायत’ को लेकर दर्शकों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) का दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। दर्शक उमीन्द लगाए हुए बैठे हैं कि कब पंचायत का तीसरा सीजन हमें देखने को मिलेगा।

‘पंचायत 3’ (Panchayat 3 Release Date) को जल्द ही पेश किया जा सकता है। हालांकि, अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। ‘पंचायत’ के दो सीजन पहले आ चुके हैं और इस साल पंचायत के तीसरे सीजन से भी पर्दा हटा दिया जायेगा।

‘पंचायत 3’ में बड़ा ट्विस्ट 

तीसरे सीजन के इंतजार में दर्शक बड़ी बेसब्री से बैठे हुए हैं। पिछले हफ्ते अमेज़न प्राइम वीडियो इवेंट में, उपस्थित लोगों को पंचायत के तीसरे सीजन की एक झलक देखने को मिली थी, जिसे काफी ही ज्यादा पसंद भी किया गया था। इस छोटे से क्लिप में देखा जा सकता है कि सचिव जी एक चेयर पर बैठे होते हैं और उनके हाथ में किताब होती है।

क्या सचिव जी और रिंकी की होगी शादी 

इस दौरान सचिव जी काफी ही ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं, होते हैं। हालांकि, थोड़ी देर बाद सचिव जी अपनी गैंग प्रधान जी और चंदन रॉय के साथ नजर आते हैं। वहीं, पंचायत 3 के एक और सीन में सचिव जी और रिंकी के बीच कुछ रोमांटिक पल भी दर्शकों को देखने को मिलते हैं।

वापस लौट आये आसिफ खान!

दोनों वीडियो में कार बैठे हुए नजर आते हैं। एक बार फिर से रिंकी के साथ सचिव जी की झलक फैंस को देखने मिली है। मगर, इसी बीच शो के एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गणेश यानी आसिफ खान का किरदार सीज़न 3 में एक बार फिर से लौट आया है।

फुलेरा गांव को मिले नए सचिव 

गणेश को पंचायत सीजन 1 में एक असंतुष्ट दूल्हे के दिलचस्प कैमियो की भूमिका में देखा गया था, जो फुलेरा गांव के सचिव जी के साथ झगड़ा करते हैं। फुलेरा ग्राम पंचायत के सचिव. ‘गजब बेइज्जती है’ डायलॉग की बदौलत गणेश का किरदार मीम्स की दुनिया में खूब वायरल हुआ था। हालांकि, इसे गणेश द्वारा नहीं कहा गया था, उसे मीम में देखा जा सकता है।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, तीसरे सीजन में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। रिपोर्ट में बताया गया कि पिछले हफ्ते हुए अमेजन के इवेंट में एक खास झलक देखने को मिली थी। अभिषेक यानी सचिव जी का ट्रांसफर एक अलग गांव में कर दिया गया है।

इस बीच, गणेश फुलेरा में ग्राम पंचायत में ‘सचिव’ के रूप में अपना स्थान लेते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो गणेश अब फुलेरा का नया सचिव बनकर गांव में एंट्री लेने वाले हैं। हालांकि, ये रिपोर्ट आधिकारिक तौर पर जारी नहीं की गई है, लेकिन अगर ऐसा सच में होता है तो फुलेरा गांव की कहानी अब बहुत ही ज्यादा मजेदार होने वाली है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App