Nusrat Jahan: TMC की पूर्ण सांसद नुसरत जहां की ये बोल्ड फोटोज मचा रही कोहराम! कर्वी फिगर देख फैंस के छूटे पसीने

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली: बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की खूबसूरती का पूरी दुनिया दीवानी है। नुसरत जहां ने बंगाली फिल्मों में खूब नाम कमाया है। वहीं, राजनीति में भी नुसरत ने अपनी काफी अच्छी छाप छोड़ी है। लेकिन, इसी बीच नुसरत जहां को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

TMC ने नुसरत जहां का टिकट काटा

तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर अपने कैंडिडेट्स का खुलासा कर दिया है। हैरानी की बात यह है कि इस लिस्ट में एक्ट्रेस नुसरत जहां का नाम नहीं है। पिछले लोकसभा चुनाव में एक्ट्रेस बशीरहाट सीट से चुनाव जीती थीं, लेकिन इस बार नुसरत जहां की जगह हाजी एसके नुरूल इस्लाम को मैदान में उतारा गया है।

नुसरत जहां की हॉट तस्वीरें 

वहीं, दूसरी तरफ अपनी ग्लैमरस अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली नुसरत जहां की कुछ पुरानी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल होती हुईं नजर आ रही हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस की हॉट अदाओं ने फैंस को मदहोश कर दिया है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस नुसरत अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिल जाएँगी। इस फोटो में एक्ट्रेस अपने बेडरूम में फोटोशूट करवाती हुईं नजर आ रही हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का सिंगल स्ट्रैप क्रॉप टॉप पहन रखा हुआ है, जिसमें नुसरत बेहद ही हॉट दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए न्यूड ग्लॉसी मेकअप किया है।

कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट 

इस फोटो में एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है और गले में डायमंड का चोकर पहना हुआ है। इस तस्वीर में नुसरत बेहद हॉट दिख रही हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। नुसरत इस फोटोशूट के दौरान अपनी कर्वी फिगर से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचती हुईं नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की फिटनेस और उनकी खूबसूरती को देखकर नहीं लगता है कि वह एक बच्चे की मां हैं। एक्ट्रेस ने खुद को बिल्कुल फिट कर रखा हुआ है।

 

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App