Nirahua Romance Video : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Nirahua ) और भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ( Aamprali Dubey ) का एक पुराना गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने का नाम है ‘सटल सटल सलवार पहीर के’ (Satal Satal Salwar Pahir Ke) जिसमें निरहुआ दरोगा बन आम्रपाली दुबे को जबरन परेशान कर रहे हैं।गाने में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाती नजर आ रही हैं। मगर निरहुआ हैं कि लफंडर की तरह पीछे ही पड़ गए हैं। गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है।

निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘सटल सटल सलवार पहिर के’ का विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है। ‘सटल सटल सलवार पहीर के’ गाने को मोहन राठौर ने अपनी आवाज दी है, जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और राजेश रजनीश ने इसका म्यूजिक दिया है। गाना पुराना है लेकिन पिछले कुछ दिनों से लोगों की पहली पंसद बना हुआ है। दोनों ही स्टार को फैंस का भरपुर प्यार मिल रहा है। इनके डांस का वीडियो तो पुराना है लेकिन पिछले कई दिनों से गाना ट्रेंडिंग पर है। हर कोई इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहा है। बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते हैं, तो तहलका मच जाता है।

ये गाना Worldwide Record Bhojpuri नाम के चैनल ने अपलोड किया है। ‘सटल सटल सलवार पहीर के’ गाने पर अब तक 3,507,237 व्यूज आ चुके हैं। वहीं लाइक की बात करे तो, वीडियो मे 3,000 लाइक आ गई है। इसके व्यूज से ही पता चलता है कि वीडियो कितना ज्यादा पसंद आया है। यहां देखें पूरा वीडियो…


Latest News