Amrapali को छोड़ Monalisa की हॉट अदाएं देख बेकाबू हुए Nirahua, किया जमकर रोमांस, Youtube पर छाया Video

Priyanka Singh
image 5 1
अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Nirahua – Monalisa Hot Romance Video: इंटरनेट पर इन दिनों हिंदी गानों के साथ ही भोजपुरी गाने का क्रेज भी खूब देखने को मिल रहा है। कुछ भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोविंग भोजपुरी सेलब्स से कम नहीं है। इसी क्रम में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और भोजपुरी की मशहूर, खूबसूरत, हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली मोनालीसा (Monalisa) का एक पुराना गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

इस गाने में निरहुआ और मोनालिसा की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। निरहुआ और मोनालिसा पर फिल्माया गया गाना ‘प्यार की बात होखेदा’ (Pyar ki Baat Hokhe Da) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘बीबी नम्बर 1’ का है, जिसमें मोनालीसा और निरहुआ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

डाकघर की इस शानदार योजना का लाभ उठाए, ₹12,500 जमा करने पर मिलेंगे ₹1 करोड़ 3 लाख, जानिए पूरी डिटेल

लड़का हो या लड़की सभी को दीवाना बना रहा है Yamaha का ये धांसू स्कूटर, कम कीमत में मिलते हैं धाकड़ फीचर्स


गाने के वीडियो में मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में दोनों खूब ठुमके भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इनकी हॉट केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, तभी तो वीडियो के आकड़े 1,61,44,721 पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि गाने के बोल प्यारे लाल मोहन ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजेश रजनिश ने दिया है।

Advertisement


भोजपुरी गाना ‘प्यार की बात होखेदा’ को अलोक कुमार और कल्पना ने आवाज दी है। मोनालिसा के इस गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फिल्म में दिनेशलाल यादव “निरहुआ”, मोनालिसा, अपूर्वा बिट, आशा तिवारी, प्रकाश जैस, सीमा सिंह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। दोनों की गजब केमिस्ट्री ने गाने में चार चांद लगा दिये हैं।



दोनों ही स्टार्स को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Share this Article
7 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह टाइम्सबुल वेबसाइट को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश, शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम कर रही हैं। इनके लेखनी को टाइम्सबुल वेबसाइट पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। अब टाइम्सबुल वेबसाइट को योगदान दे रही हैं।