बंद कमरे में Amrapali को छोड़ Shubhi Sharma संग हनीमून मनाते दिखें Nirahua, रोमांस से मचाया खूब हल्ला

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों (Nirahua Bhojpuri Song) की कहानी केवल दमदार नहीं होती है, बल्कि भोजपुरी सॉन्ग में जो रोमांस देखने को मिलता है, उसे देख दर्शकों के मन खुश हो जाते हैं। भोजपुरी इंडस्टी में आपको कई ऐसे कलाकार देखने को मिल जायेंगे, जिन्होंने दुनियाभर में अपनी दमदार एक्टिंग से भूचाल मचाया हुआ है।

भोजपुरी सॉन्ग को देखने का अपना एक अलग ही आनंद होता है। आपने अभी तक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का तो बहुत ही गाना देखा और सुना होगा। लेकिन, आज हम निरहुआ का एक बेहद ही मजेदार गाना लेकर आये हैं, जिसे देखने के बाद आपका भी मन मचल जायेगा।

निरहुआ और शुभी शर्मा का रोमांस 

इस वीडियो में निरहुआ के साथ भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस शुभ‍ि शर्मा अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ और शुभ‍ि की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

बंद कमरे में चल रहा जमकर रोमांस 

भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ (Pala Mein Laga Ke Kadi) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल होता हुआ देखने को मिल रहा है। इस रोमांटिक गाने को देखकर दिल नहीं भरता है। निरहुआ और शुभ‍ि शर्मा का यह रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ हिंदुस्‍तानी 3’ से लिया गया है।

निरहुआ की फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म एम् निरहुआ, शुभी शर्मा और आम्रपाली अहम भूमिका में नजर आई थी। इस फिल्‍म ने स‍िनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। अगर भोजपुरी सॉन्ग ‘पाला में लगा के कड़ी’ की बात करें तो इसमें शुभी शर्मा और निरहुआ के बीच का रोमांस देखते हुए ही बना रहा है।

इस गाने के वीडियो में दोनों बंद कमरे में जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। गाने को देखकर यहीं लग रहा है कि निरहुआ एक्ट्रेस शुभी शर्मा संग जबरन रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस शुभी शर्मा बहुत ही ज्यादा परेशान नजर आ रही हैं। शुभी शर्मा निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश में लगी हुईं हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App