बंद कमरे में Amrapali को छोड़ Shubhi Sharma संग हनीमून मनाते दिखें Nirahua, रोमांस से मचाया खूब हल्ला

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों (Nirahua Bhojpuri Song) की कहानी केवल दमदार नहीं होती है, बल्कि भोजपुरी सॉन्ग में जो रोमांस देखने को मिलता है, उसे देख दर्शकों के मन खुश हो जाते हैं। भोजपुरी इंडस्टी में आपको कई ऐसे कलाकार देखने को मिल जायेंगे, जिन्होंने दुनियाभर में अपनी दमदार एक्टिंग से भूचाल मचाया हुआ है।


भोजपुरी सॉन्ग को देखने का अपना एक अलग ही आनंद होता है। आपने अभी तक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का तो बहुत ही गाना देखा और सुना होगा। लेकिन, आज हम निरहुआ का एक बेहद ही मजेदार गाना लेकर आये हैं, जिसे देखने के बाद आपका भी मन मचल जायेगा।

निरहुआ और शुभी शर्मा का रोमांस 

इस वीडियो में निरहुआ के साथ भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस शुभ‍ि शर्मा अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ और शुभ‍ि की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

बंद कमरे में चल रहा जमकर रोमांस 

भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ (Pala Mein Laga Ke Kadi) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल होता हुआ देखने को मिल रहा है। इस रोमांटिक गाने को देखकर दिल नहीं भरता है। निरहुआ और शुभ‍ि शर्मा का यह रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ हिंदुस्‍तानी 3’ से लिया गया है।

निरहुआ की फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म एम् निरहुआ, शुभी शर्मा और आम्रपाली अहम भूमिका में नजर आई थी। इस फिल्‍म ने स‍िनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। अगर भोजपुरी सॉन्ग ‘पाला में लगा के कड़ी’ की बात करें तो इसमें शुभी शर्मा और निरहुआ के बीच का रोमांस देखते हुए ही बना रहा है।

इस गाने के वीडियो में दोनों बंद कमरे में जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। गाने को देखकर यहीं लग रहा है कि निरहुआ एक्ट्रेस शुभी शर्मा संग जबरन रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस शुभी शर्मा बहुत ही ज्यादा परेशान नजर आ रही हैं। शुभी शर्मा निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश में लगी हुईं हैं।

Priyanka Singh के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram