ग्रीन साड़ी पहन आलिशान बंगले में Amrapali ने Nirahua संग आधी रात में किया पलंगतोड़ रोमांस, केमिस्ट्री देख डोला इमान

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। निरहुआ को यूपी, बिहार के साथ देशभर ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

दिनेश लाल यादव ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक्टर के संग इंडस्टी की कई नामी अभिनेत्रियां काम कर चूंकि हैं। लेकिन निरहुआ के संग भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। दोनों जब कभी भी एक साथ पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है।

निरहुआ ने कर दिया रोमांस की सभी हदें पार 

निरहुआ और आम्रपाली अभी तक भोजपुरी इंडस्टी को कई सुपरहिट फिल्में भी दे चुके हैं। इस समय एक पुराना गाना ‘भीतर के तीतर’ (Bhitar Ke Titar) को भोजपुरी दर्शक द्वारा बार – बार सर्च किया जा रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद कमाल की दिख रही हैं।

साड़ी में आम्रपाली को देख निरहुआ बार – बार रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली आलिशान बगले में रोमांस कर रहे होते हैं। इनका यह नजारा देखकर फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री 

इस गाने को निरहुआ, अंतरा सिंह (Antra Singh) और प्रियंका (Priyanka) ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल सोनू सुधाकर (Sonu Sudhakar) ने लिखा है और म्यूजिक शंकर सिंह ( Shankar Singh) ने दिया है।

इस गाने को खबर लिखें जाने तक 2,930,556 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को Speed Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे खूबसूरती की सारी सीमाएं तोड़ती नजर आ रही हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App