Nirahua ने भेष बदल किया Amrapali से खूब रोमांस, वीडियो देख हिल जाएगा अंग -अंग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua- Amrapali Bhojpuri Romance Video:  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की ड्रीमगर्ल आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) और रोमांस के किंग एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) का कोई भी फिल्म या गाना एक साथ आता है। तब इन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है।

ऐसा ही इनका एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार देखने को मिल रहा हैं। इनके फैंस तो इस सॉन्ग वीडियो को देख खुद भी रोमांटिक हो रहे हैं। क्योंकि गाने में फुल ऑन रोमांस और प्यार देखने को मिल रहा है। इसमें आम्रपाली का साड़ी लुक भी इनके फैंस को पसंद आ रहा है।

इन दोनों मशहूर जोड़ी का वायरल हो रहा भोजपुरी गाना मन बड़ा करता’ (Mann Bada karta ) है, जो इंटरनेट पर इस समय खूब वायरल हो रहा है। इसमें दोनो ही स्टार्स का डांस और प्यार का तड़का देखने को मिल रहा हैं। जो आधी रात को बंद कमरे में एक साथ बेड पर एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आ रहे हैं।

वहीं वायरल हो रही इस वीडियो में आम्रपाली साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। जिसे कोई भी देख लें तो इनपर से नजर ना हटें। वहीं निरहुआ भी राजस्थानी लुक में दिख रहे है। इस सॉन्ग वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस देख भोजपुरिया दर्शक भी खुशी से झूम रहे हैं।

यह गाना फिल्म आई मिलन की रात (Aayi milan ki Raat ) का है और इस सॉन्ग को Nirahua और Priyanka Singh ने अपनी आवाज में गाया है। इसके गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं। आप दर्शक इस वीडियो को Enter 10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जहां इस गाने को 123k बार देखा जा चुका है। हालांकि यह संख्या अभी और भी बढ़ सकती है।

इज वीडियो पर लोग कमेंट कर इस सदाबहार जोड़ी को खूब तारीफ भी कर रहे है। जिस वजह से यह सॉन्ग वीडियो सर्च की टॉप लिस्ट में आता हैं। इनके फैंस भी हमेशा इस कपल के नए गाने विडियोज के इंतजार में बैठे रहते हैं। इसलिए तो इनकी फिल्में और गाने आने से पहले ही सुपरहिट हो जाते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App