Nirahua और Amrapali पर चढ़ा फागुन का रंग, खूब प्यार से रंग जमाते दिखें एक्टर, रोमांस वीडियो मचा रहा बवाल

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। होली (Nirahua Holi Song) आने से पहले ही भोजपुरी गानों की बहार आ जाती है। हर तरफ भोजपुरी गाने सुनने को मिलने लग जाते हैं। साल 2024 में होली का त्यौहार 25 मार्च को धूम – धाम के साथ मनाया जायेगा।

इसी बीच में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Song) के होली सॉन्ग अभी से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने शुरू हो गए हैं। अब होली के त्यौहार में निरहुआ और आम्रपाली का गाना ना चले, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है।

निरहुआ और आम्रपाली का होली सॉन्ग 

भोजपुरी जुबली स्टार निरहुआ और आम्रपाली के गानों के बिना त्योहार अधूरा सा लगता है। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया होली सॉन्ग ‘रंग डलवा त देहब हजार गारी’ (Nirahua Amrapali Rang Dalba T DehabHoli Song) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दोनों ही जमकर खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस भोजपुरी होली गीत को अभी से ही दर्शकों द्वारा खूब सुना जा रहा है।

एक दूजे को रंग लगाते दिखें निरहुआ – आम्रपाली 

इस गाने को दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। निरहुआ और आम्रपाली गाने में एक दूजे के साथ होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

म्यूजिक वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। होली के रंगों के बीच इनका रोमांस देखकर फैंस काफी एंटरटेन हो रहे हैं। इस गाने को Nirahua Official नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

इस गाने को खबर लिखें जाने तक 5,304,697 से अधिक बार देखा जा चुका है और लगातार व्यूज का आकड़ा बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है।आम्रपाली और निरहुआ का वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है कि इस पर अब तक 38 हजार लाइक्स मिल गए हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App