Amrapali को लहंगे में देख Nirahua ने खोया आपा, सोफा से लेकर बेड तक दिए ऐसे पोज देख हो जाएंगे मदहोश

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua-Amrapali Bedroom Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सुपरस्‍टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की जबरस्त फैन फॉलोइंग हैं। इन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। लेकिन फैंस को निरहुआ और भोजपुरी क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी बेहद पसंद आती हैं।

जहां भी इनकी एक साथ नजर आती हैं इनके चाहने वाले फूले नहीं समा पाते हैं। वहीं इस बीच इनका एक बेडरूम वीडियो (Bhojpuri bedroom Song) वायरल हो रहा है, जहां यह दोनों खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनकी जोड़ी देखकर ऐसा लगता है मानो यह असल जिंदगी में एक पति पत्नी हो हालांकि ऐसा नहीं है।

ऐसे में एक बार फिर से इनका एक भोजपुरी रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है। यह गाना ‘टेबल पे लेबल मिली’ (table pe lavel mili) है, इसमें इन दोनों की एक खूबसूरत केमिस्ट्री दिख रही हैं जो इनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।

इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ सुहागरात मनाते हुए एक रूम में दिखाई दे रहा है। वीडियो में आम्रपाली फुल एक दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही है और निरहुआ भी कुर्ता पजामे पहने बिल्कुल दूल्हे वाले अवतार में दिखाई दे रहे है l इनके बीच का रोमांस देख हर कोई पसीना पसीना हुए जा रहा है।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ऐसी रोमांटिक जोड़ी देखने को मिल रही है। इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है जिस वजह से यह यूट्यूब पर आए दिन धमाल मचाते रहते हैं। इतना ही नहीं आम्रपाली की खूबसूरती और इनका ड्रेसिंग लोगों को इस कदर दीवाना बना देता है कोई एक बार देख लें तो देखता ही रह जाएं। तभी तो इनके लाखों करोड़ों आशिक इन्हें फॉलो करते हैं।

वहीं निरहुआ एक ऐसी पर्सनालिटी माने जाते हैं जो किसी भी भोजपुरी हीरोइन के साथ काम करते हैं वह फिल्म या गाना पहले से हिट मान लिया जाता है। इस बात से यह साबित होता है कि उनके चाहने वालों की कितनी लंबी लिस्ट है इस वजह से भोजपुरी गाने आजकल ट्रेडिंग में छाए हुए हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App