Dance Video: सफेद टाइट शूट पहनकर Muskan Baby ने नशीले डांस से काटा गदर, स्टेज पर खूब गिरी बिजली

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। देशभर में होली के त्यौहार को बड़े ही धूम – धाम के साथ मनाया गया है। होली के मौके पर लोग एक-दूसरे को अबीर-गुलाल और रंग लगाकर होली की बधाई देते हैं। इस पर्व की धूम देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलती है। होली को ‘फगुआ’, ‘धुलेंडी’, ‘धूलिवंदन’ और ‘दोल’ के नाम से भी जाना जाता है।

होली के सॉन्ग तो हर जगह ही देखने और सुनने को मिल जाते हैं। इसी बीच मुस्‍कान बेबी (muskan baby Hot Video) का एक ऐसा ही हॉट और बोल्ड डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो होली मिलन समारोह में दिल खोलकर डांस कर रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान बेबी (muskan baby dance Video) दिल खोलकर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

मुस्‍कान बेबी ने काटा बवाल 

मुस्कान बेबी ने अपनी हॉट अदाओं से वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया है। मुस्कान बेबी स्टेज पर खूब उछल – उछलकर डांस करती हुईं दिख रही हैं। वीडियो में मुस्‍कान बेबी सफेद रंग के सलावार सूट में गजब की खूबसूरत दिख रही है।

मुस्‍कान बेबी की बोल्ड अदाएं 

मंच पर मुस्कान बेबी को डांस करता देखकर गांव के बड़े-बूढ़ों से लेकर बच्‍चे झूमते हुए नजर आ रहे हैं। मुस्कान बेबी डांस के दौरान बीच – बीच में इशारे करके लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं भी नजर आ रही हैं।

मुस्‍कान बेबी हरियाणवी होली लोक गीत ‘री आया होली का त्योहार मैने रंग ला लेन दे’ पर धमाल मचाती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में मुस्कान की फुर्ती और डांस देखने लायक है। वहां मौजूद लोग डांसर पर खूब नोटों की बारिश करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

मुस्‍कान बेबी ने अपने डांस से मचाया बवाल 

इस वीडियो को ‘SPECIAL RAGANI Studio’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जहां आप कभी भी देख सकते हैं। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 33,200 से अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि, इस गाने को साल 2022 में अपलोड किया गया था, लेकिन अभी भी फिर से बवाल मचाता हुआ नजर आ रहा है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App