स्टेज पर ओपन हो Muskan Baby ने किया लेटकर डांस, पीछे बैठे बुड्ढों और जवानों ने किए खूब मज़े

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Muskan Baby Bold stage Dance Video: लोकप्रिय हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) में से एक मुस्कान बेबी (Muskan Baby) का भी नाम शामिल है। जो हमेशा ही अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। जब कभी इनका किसी गांव या शहर में स्टेज डांस (Muskan Baby Stage Dance video) होने वाला होता है लोग इन्हें देखते ही शोर मचाने लगते हैं।

इनके स्टेज शो को देखने के लिए दर्शकों की भारी भरकम भीड़ उमड पड़ती है। वहीं एक बार फिर मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स से वह स्टेज पर आग लगा रही है। जिस वजह से इनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Haryanvi Dancers Viral Video) हो रहा है। जिसे देखकर आप अपना होश हवाश गवां बैठेंगे।

मुस्कान बेबी के बोल्ड मूव्स

दरअसल, मुस्कान की लचक और फुर्तीला डांस देख दर्शक दीवाने हो जाते है। वहीं एक बार फिर मुस्कान बेबी ‘धराते बलम ने काट दिए’ (Dharate balam ne kaat diye) गाने पर जमकर स्टेज पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही है। जिस वजह से इंटरनेट पर तहलका मचा हुआ है।

सफेद सूट में फिगर फ्लॉन्ट करती दिखी मुस्कान

वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान बेबी सफेद सूट पहनकर गजब की अदाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मुस्कान बेबी अपने तीखे इशारे और फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही है। जिसे देख वहां मौजूद दर्शक खूब पैसे लूटा रहे है। इतना ही नहीं मुस्कान बेबी भी स्टेज पर लेट लेटकर अपने फैंस के दिलों को घायल कर रही है।

ताऊ भी देख हुआ मदहोश

आपको बता दें कि यूट्यूब पर छा रहा ये वीडियो झाड़सा गांव गुरुग्राम का है। आप इस वीडियो को ‘Sunita Baby Official’ नाम के चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे बीते साल 2023 में अपलोड किया गया है। जिसपर व्यूज और लाइक्स भी बढ़िया देखने को मिल रहे है। वीडियो सकते हैं कि किस तरह से इनका डांस देखने के लिए भयंकर भीड़ उमड़ी पड़ी है। वही स्टेज पर बैठा ताऊ और जवान लड़के इनका डांस देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App