Homeमनोरंजन74 साल की उम्र में भी नहीं थम रही Mahesh Bhatt की...

74 साल की उम्र में भी नहीं थम रही Mahesh Bhatt की हरकतें, Pooja Bhatt बोलीं – पापा बोलते थे ये बात ….

Mahesh Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट ज्यादातर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं। उनका रंगीन मिजाज किसी से छिपा नहीं है। उनके बारे में कहा जाता है कि वह अपनी युवावस्था में गर्लफ्रेंड को कपड़े की तरह बदलते थे।आपको बता दें कि महेश भट्ट पर कई बार आरोप लगते हैं कि वह नई एक्ट्रेस से फिल्में देने के बहाने गंदी डिमांड करते हैं, जिससे उनके विवादों की बहुत लंबी लिस्ट है।

लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं अपनी बेटी पूजा भट्ट के बारे में कहा कि अगर वह मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता। जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया खूब छाई थी। हालांकि, बाद में उन्होनें इस बात की सफाई दी थी कि फोटोशूट के बाद उनपर जो आरोप लगे थे, लेकिन महेश भट्ट ने इसपर सफाई दी थी की डिप्रेशन के कारण ऐसा हुआ।

इसके बाद बेटी पूजा भट्ट को लिप किस करते हुए उनका फोटोशूट खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद काफी हंगामा हुआ और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई। पूजा भट्ट की बात करें तो वह भी ज्यादातर विवादों से घिरी रहती हैं। महज 17 साल की उम्र में पूजा ने फिल्म डैडी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

90 के दशक में पूजा का नाम एक पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में आया करता था। ज्यादातर फिल्मों में वो बोल्ड सीन करती नजर आती थी। जिसके लिए वो कभी भी हिचकिचाती नहीं थी। लेकिन हद पार तब हो गई जब पिता महेश भट्ट के साथ उनका लिप- लॉक वाला फोटोशूट सामने आया। इससे बॉलीवुड जगत में हंगामा मच गया और ये विवाद टॉप पर आ गया।

अगर बात करें महेश भट्ट की शादी की तो उन्होंने पहली शादी लव किरण भट्ट से की थी। जिसके बाद इनके दो बच्चे हुए राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। मीडिया खबरों की मानें तो शादी के बाद ही महेश भट्ट का अफेयर परवीन बाबी के साथ शुरू हो गया था। जो 80 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में आती थी। इसका परिणाम यह हुआ कि महेश भट्ट की जिंदगी में उथल- पुथल मचने लगा।

यह बात जब किरण को पता चला तो महेश भट्ट और किरण ने अपने रास्ते अलग कर लिए। लेकिन बाद में महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी रचा ली थी। जिससे उनकी दो बेटियां हैं साहिल भट्ट और आलिया भट्ट। तो इस तरह से महेश भट्ट अपने अफेयर के कारण हमेशा से सुर्खियों में रहे है, जिसकी वजह से बॉलीवुड जगत में हंगामा मच गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular