LOVE DOSE 2.0 में हनी सिंह के साथ उर्वशी रौतेला फिर मचाएगी धमाल, देखिये कब रिलीज़ होगा हनी सिंह का ये गाना

By

Daily Story

LOVE DOSE 2.0 : फिल्मों के अलावा उर्वशी रौतेला ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। वह हनी सिंह के साथ ‘लव डोज 2.0’ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। 2014 में हनी सिंह ने अपनी ब्लॉकबस्टर गाने लव डोज में उर्वशी को कास्ट किया। अब, ‘ब्राउन रंग’ गायक ने सोशल मीडिया पर उर्वशी के साथ अपने सहयोग के बारे में खुलासा किया है।

गायक ने अभिनेत्री सनम रे के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें हनी सिंह एक ग्रे पोशाक में और अरवशी एक काले टॉप और गुलाबी लेगिंग में नजर आ रही हैं। दोनों ने फोटो के लिए पोज दिया. पोस्ट का शीर्षक है, “वह अपनी दूसरी खुराक के लिए तैयार है।” क्या आप तैयार हैं?” और हनी ने लिखा, “उत्साह के लिए तैयार हो जाइए, उर्वशी रौतेला के आगामी अंतर्राष्ट्रीय संगीत, हम सिंगल ‘लव डोज 2.0’ रिलीज करने के लिए तैयार हैं। रिलीज़ डेट कोई और नहीं बल्कि मेरा जन्मदिन है। 15 मार्च एक बड़ा आयोजन होगा।” मौज-मस्ती में शामिल होना चाहते हैं? क्या आप तैयार हैं?

उर्वशी के पास बॉबी देओल और दुलकर सलमान के साथ दिल है ग्रे, नंदमुरी बालकृष्ण और बाप के साथ NBK109 जैसे प्रोजेक्ट भी हैं। उर्वशी रौतेला न केवल एक अभिनेत्री हैं बल्कि एक मॉडल भी हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में दिखाई देती हैं। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में की थी। उन्होंने मिस टीन इंडिया 2009 का खिताब भी जीता था। उर्वशी रौतेला ने 2013 में सिंह साब द ग्रेट से डेब्यू किया था। तब से, उन्होंने सनम रे, द ग्रेट ग्रैंड सूट, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय किया है।

 

Daily Story के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App