Akshay और Katrina के रोमांस वीडियो ने हिलाया इंटरनेट, खिलाडी अक्षय कुमार की बाहों में अंगड़ाई लेती दिखीं एक्ट्रेस

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्टी में (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। ये जोड़ी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुकी है। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आती है।

इस जोड़ी को पहली बार फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ में एक साथ देखा गया था। इसके बाद अक्षय और कटरीना दे दना दन (De Dana Dan), नमस्ते लंदन (Namastey London), सिंह इज किंग (Singh Is Kinng), तीस मार खां (Tees Maar Khan), वेलकम (Welcome) और सूर्यवंशी (Sooryavanshi) में फिल्मों में एक साथ दिख चुके हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

अक्षय और कटरीना का रोमांस 

ये दोनों जब भी एक साथ किसी भी फिल्म या गाने में नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। इसी बीच कटरीना कैफ और अक्षय कुमार का एक पुराना गाना ‘ Gale Lag Ja Na Ja’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के बीच की केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है।

अक्षय और कटरीना की केमिस्ट्री ने लगाई आग 

अक्षय और कटरीना पर फिल्माए गए ये गाना फिल्म ‘De Dana Dan’ का है। कटरीना कैफ गाने में बेहद ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत नजर आ रही है। कटरीना साड़ी में बेहद ही ज्यादा बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इस गाने को जितनी बार भी क्यों ना देख लें, लेकिन मन नहीं भरने वाला है।

इस गाने को म्यूजिक Pritam ने दिया है, जबकि इस गाने को Javed Ali और Banjyotsna ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। गाने को लिरिक्स Ashish Pandit ने दिया है। इसके प्रोडूसर Ganesh Jain – Girish Jain – Ratan Jain हैं।

फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, सुनील शेट्टी, नेहा धूपिया, समीरा रेड्डी, परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और अन्य अहम भूमिका में नजर आये हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। गाने की बात करें तो अक्षय और कटरीना का रोमांस देखकर दर्शक मदहोश हुए नजर आ रहे हैं।

यह गाना काफी पुराना है, लेकिन आज भी लोग इसे देखना पसंद करते हैं। इस गाने के वीडियो में कटरीना कभी रेड तो कभी ब्लैक साड़ी में कहर ढहाती हुईं नजर आ रही हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App