Live performance के दौरान Khesari lal ने Kajal Raghwani को अपनी बाहों में पकड़ किया जमकर रोमांस

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। एक दौर था जब भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता था। इस जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों का बहुत ही ज्यादा मनोरंजन किया है।

दोनों जब भी किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा ही बहुत ही ज्यादा बेताब रहते हैं। लोग इस जोड़ी पर बहुत ही ज्यादा प्यार लुटाते हैं। इनकी रील-रियल दोनों ही कैमिस्ट्री को हमेशा की लोगों द्वारा पसंद किया जाता है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांस 

कुछ सालों के लिए ये दोनों स्टार्स आपसी मनमुटाव के चलते अलग हो गए थे। हालांकि, अब एक बार फिर से इन दोनों के बीच एक बार फिर से बातचीत शुरू हो गई है। इसी बीच काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों भोजपुरी गाना ‘पलंग सागवान’ पर जमकर एक दूजे के साथ जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है। लाइव शो के दौरान खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को अपनी बाहों में भरकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने लगाई आग 

इस वीडियो को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 212,999 से अधिक बार देखा जा चुका है। दोनों की केमिस्ट्री पर लोग जान छिड़क रहे हैं। काजल राघवानी साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस गाने को देखने के बाद फैंस ने तारीफों के पूल बांधने शुरू कर दिए हैं।

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। दोनों की फैन फॉलोविंग भी काफी ही ज्यादा तगड़ी है। दोनों के चाहने वाले आपको दुनिया के हर कोने में देखने को मिल जायेंगे।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App