वेदा’ का टीजर हुआ OUT! फुल ऑन एक्शन करते दिखें John Ibrahim और Sharvari, फैंस हुए शॉक्ड

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Vedaa Teaser OUT: अपनी एक्टिंग और बॉडी बिल्डिंग से बॉलीवुड में चार चांद लगाने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम (John Ibrahim) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म वेदा (Veda) के चलते काफी समय से चर्चाओं में हैं। आज इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं, जिसमें भरपूर एक्शन और खतरनाक स्टंट देखने को मिल रहा है।

वहीं इस फिल्म के टीजर में जॉन इब्राहिम के साथ शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और तमन्ना भाटिया (Tammna Bhatia) भी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर के आने के बाद से फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं। इससे पहले जॉन पठान में जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दिए थे।

फेमस हुआ ये डायलॉग

इतना ही नहीं इस टीजर में देखा गया हैं कैसे शरवरी लेडी किलर के रूप में सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाते हुए जॉन के साथ फुल ऑन एक्शन करती हुई दिख रही हैं। इस बीच, जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर इस टीजर की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ““झगड़ना नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है! #VedaaTeaserOutNow… 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

इतना ही नहीं इस फिल्म में तमन्ना भाटिया की भी झलक देखने को मिलेगी। और इसमें विलेन का रोल अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) अदा कर रहे हैं। जी स्टूडियो के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म ‘वेदा’ को निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) ने निर्देशित किया है। जो 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

सच्ची घटना पर आधारित हैं फिल्म

वहीं इस आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए, डायरेक्टर निखिल ने एक बयान में कहा कि “वेदा एक फिल्म से कहीं अधिक वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। यह हमारे समाज को दर्शाती है और वास्तविकता की सीमाओं को आगे बढ़ाती है।” इसके ट्रेलर के आने से फैंस तो बहुत खुश है।

बाकी अब देखने वाली बात होगी कि यह फिल्म थिएटर में आने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती हैं और लोगों को कितना पसंद आने वाली है। जिसमें एक्शन, राजनीति, प्यार और तकरार सब देखने को मिल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App