नई दिल्ली :बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ( Salman khan ) का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 16 ( Bigg Boss 16 ) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। हाल ही मे खबर आई है कि शो में पुराने सीजन्स के कंटेस्टेंट भी एंट्री ले सकते हैं। यानि कि बिग बॉस 16 के घर के एक्स सदस्य भी शो में दिखाई दे सकते हैं। अब शो में डबल धमाका होने वाला है। बिग बॉस 16 की शुरुआत 1 अक्टूबर से होने जा रही है। कई कंटेस्टेंट के नाम कन्फर्म हो चुके हैं, जबकि कई और नाम अभी इसमें जुड़ने बाकी हैं।शो के एक्स कंटेस्टेंट के लिए जो नाम सामने आ रहे हैं उनमें से कुछ हम आपको यहां बता रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है। इस लिस्ट मे रुबीना दिलैक,हिना खान, गौहर खान,राखी सावंत,करण कुंद्र जैसे सेलेब्स का नाम शामिल हो चुका है। डालिए एक नजर लिस्ट पर…

रुबीना दिलैक ( Rubina Dilaik )

टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आजकल नए डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में डांस करती नजर आ रही हैं। झलक का यह 10वां सीजन है जो कलर्स पर ही आता है। रुबीना को लेकर कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस 16 में भी दिखाई दे सकती हैं।

हिना खान

हिना खान बिग बॉस सीजन 14 में भी नजर आईं थीं। हिना कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। हिना बिग बॉस के स्पेशल गेस्ट में भी दिखाई दे चुकी हैं, इसलिए उनके एक्स सदस्य के रूप में इस बार भी आने की संभावना जताई जा रही है।

गौहर खान ( Gauhar Khan )

गौहर खान इससे पहले बिग बॉस 14 में एक सीनियर के रूप में दिखाई दी थीं। इस बार भी उनके एक्स कंटेस्टेंट के तौर पर शो में आने की उम्मीद है।

राखी सावंत ( Rakhi Sawant )

राखी सावंत बिग बॉस के लिए सबसे पॉपुलर नाम है। वो लगातार दो सीजन में शो में आ चुकी हैं। उनकी पॉपुलरिटी को देखते हुए बहुत संभावना है कि इस बार भी राखी शो में दिखाई देंगीं।

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा बिग बॉस 15 में आए थे और काफी पॉपुलर सदस्य रहे थे। इस बार करण कुंद्रा के सीनियर कंटेस्टेंट के रूप में शो में दिखाई देने की संभावना है।


Latest News