Haryanvi Dancer Sunita Baby ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची भीड़, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Haryanvi Dancer Sunita Baby: हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। डांसर भी ऐसी कि मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती हैं, जिनके साथ युवा लड़के ही नहीं बल्कि शादी शुदा लोग भी साथ-साथ नाचने को मजबूर हो जाते हैं।

आज हम आपसे सपना चौधरी की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि सुनीता बेबी के बारे में बताने जा रहे हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर हो जाते हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। हरियाणवी क्वीन सुनीता बेबी की लोकप्रियता भी इतनी ही कि कार्यक्रम स्थल पर भीड़ बेकाबू हो जाती है।

लोग सुबह से ही जुटना शुरू हो जाते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। इस बीच सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी अपने सेक्सी ठुमकों से हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं, जिनके ऊपर नोटों की भी खूब बारिश हो रही है, जिन्हें देखकर लोगों का दिल दीवाना हो रहा है।

सुनीता बेबी ने गदर ठुमकों से जीती महफिल

हरियाणवी जगत में दूसरे नंबर की क्वीन के लिए मेहनत कर रही सुनीता बेबी के चाहने वाले हर जगह हैं, जिनके यूट्यूब डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। इस बीच आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के चाहने वाले हर किसी को मजबूर कर रहे हैं जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी के लटके-झटकों के ऊपर लोग खूब नोटों की बारिश कर रही है, जिसे देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी टाइट सूट में एकदम सेक्सी नजर आ रही हैं। बगल में खड़े कुंवारे और बूढ़े भी शीटी मारने को मजबूर हो रहे हैं। इतना ही नहीं एक ताऊ तो हाथ में लाठी लेकर नाचने को मजबूर हैं, जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App