Haryanvi Dancer Sunita Baby ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाचे ताऊ, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Haryanvi Dancer Sunita baby: हरियाणवी जगत में अब एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर लोगों के दिल पर राज कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। अगर आप मन भी मनोरंजन का कर रहा है तो फिर एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर लोगों के दिल और दिमाग पर राज करती हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है।

वैसे तो हरियाणवी जगत में सबसे पहले नाम सपना चौधरी का ध्यान आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इस इंडस्ट्री में सुनीता बेबी से लेकर रचना तिवारी और गोरी नागोरी भी लोगों के मन में बसी हुई हैं, जिन्हें देखने को हर कोई दीवाना हो रहा है।

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के चाहने वाले हर किसी को अपनी चाहत में सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इस बीच सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखने को हर कोई पागल और आपा खोता जा रहा है।

सुनीता बेबी हजारों लोगों की भीड़ में सेक्सी लटके-झटकों से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जिन्हें आपने नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा, जिनके चाहन वाले फैंस की भीड़ सीटी बजाकर हौसला अफजाई कर रही है, जिन्हें आपने नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा गदर कि जमकर नाचे लोग

हरियाणवी जगत में सेकेंड क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली सुनीता बेबी के लटके-झटकों को सोचकर हर कोई दीवाना होता जा रहा है, जिन्हें आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के ऊपर नोटों की भी खूब बारिश हो रही है, जहां बूढ़े और कुंवारे लड़के सीटी मारने को मजबूर हो रही हैं।

सुनीता बेबी सेक्सी अंदाज में एकदम सेक्सी और खूबसूरत नजर आ रही हैं, जिनके साथ-साथ फैंस भी कूदते फांदते दिख रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों को दीवाना बनाते जा रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी अपनी खूबसूरती से सबको पसंद करती हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है। इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो लोगों के दिल पर धमाल मचाने का काम कर चुके हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App