HARYANVI DANCER सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा गर्दा कि युवाओं को सर्दी में भी चढ़ी जवानी की खुमारी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Haryanvi Dancer Video: सपना चौधरी को टक्कर देने आई सुनीता बेबी के चाहने वाले हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। सुनीता बेबी के सेक्सी लटके-झटकों को देखकर आपका दिल भी दीवाा हो जाएगा, जो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी की चाहत में युवा ही नहीं बूढ़ों को भी जवानी का शुरूर चढ़ा हुआ है, जो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। उनके कार्यक्रम किसी गांव से लेकर शहरों तक में खूब लाइक किए जाते हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में पागल और दीवाने हो जाएंगे।

इस बीच सुनीता बेबी के लटके-झटके सोशल मीडिया पर बहुत रफ्तार से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं क वायरल वीडियो में सुनीता बेबी के चाहने वाले हजार नहीं बल्कि लाखों लोग आपा खोते जा रहे हैं, जिनकी चाहने वाले साथ-साथ डांस करते दिख रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे वीडियो को देखकर आप भी अफसोस में पड़ जाएंगे कि फैंस की चाहत में कैसे लोग दीवाने हो रहे हैं। सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो देख लिया तो फिर हर किसी को पागल बना देंगे, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देंगे, जिनकी चाहत में आप भी बेकाबू हो जाएंगे।

सुनीता बेबी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

हरियाणवी जगत में नई नवेली डांसर्स में गिने जाने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हर किसी का दिल जीत लेती हैं सुनीता बेबी के ऊपर खूब नोटों की बारिश होती जा रही है। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी भी अलग-अलग अंदाज से हर किसी को चाहत में अपना दीवाना बनाती जा रही हैं, जिनके चाहने वाले लोग सच में आपा खो बैठेंगे।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। वायरल हो रहे इस वीडियो में उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी हो रही है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। इस वीडियो को लटके-झटके देख लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। आपने उनके वीडियो देख लिए तो सच में दीवाने और पागल हो जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी तेजी से धमाल मचा चुके हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App