Haryanvi Dancer Sunita Baby ने मचाया ऐसा गर्दा कि खूब बरसे नोट, जमकर नाचे ताऊ

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Haryanvi Dancer Sunita Baby: हरियाणवी जगत में अब एक नहीं दो डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी क्वीन हैं जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। ऐसी डांसर का नाम सुनीता बेबी हैं जो हर किसी के चेहरे पर रौनक की वजह बनी हुई हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि उनके चाहने वाले हजारों में नहीं लाखों में हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके चाहने वाले पागल हो रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में आपा खो बैठेंगे। आप देख सकते हैं कि उनके चाहने वाले लोगों का दिल और दिमाग जीत लेता है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके चाहने वाले साथ-साथ ठुमके लगाने का काम कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के ऊपर नोटों की भी खूब बारिश हो रही है, जो हर किसी को सोचने के लकए मजबूर कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि एक बूढ़े ताऊ तो साथ-साथ बवाल मचाते नजर आ रहे हैं।

सुनीता बेबी के चाहने वाले मचाया गर्दा

हरियाणवी जगत में नाम रोशन कर गर्दा मचाने वाली लोगों के दिल पर ठुमके मचाती दिख रही हैं, जो चाहने वाले हर किसी पर ठुमके मचा रही हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी की चाहत में गोरी नागोरी हर किसी के बीच धमाका मचा रही हैं। उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है।

आपने उनके चाहने वाले हर किसी का दिल दीवाना है, जो लोगों के चेहरे पर रौनक बना रही हैं। जानकारी के लिए बता दें सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो लटके-झटके हर किसी को अमीर बनाने का काम करते हैं। इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो लोगों के बीच बवाल मचाने का काम कर रहे हैं। इस वीडियो में उनके ऊपर जमकर नोट बरसते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App