Haryanvi Dancer sunita baby Dance ने बदनतोड़ डांस कर मचाया ऐसा धमाल कि सपना को भी किया फेल! पब्लिक हुई बेकाबू

Avatar photo

By

Priyanka Singh

Haryanvi Dancer sunita baby Dance : हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Haryanvi Dancer sunita baby) अब कई क्वीन ऐसी हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती हुईं दिख रही हैं। सुनीता बेबी (sunita baby Hot Video) अपने हॉट मूव्स से युवाओं के साथ-साथ बूढ़े और ताऊ को भी दीवानी बना लेती हैं।

सुनीता बेबी की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, जो हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। सुनीता बेबी का डांस देखने के दौरान वहां मौजूद लोग उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश करते हैं। सुनीता बेबी सपना की तरह तो नहीं, लेकिन सेकेंड क्वीन की रेस में जरूर हैं।

सुनीता बेबी ने लगाए खूब जबरदस्त ठुमके 

सुनीता का जहां भी कार्यक्रम होता है, वहां लोगों की भीड़ समय से पहले ही वहां पहुंच जाती है। उनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है। सुनीता बेबी का हर कोई दीवाना है। सुनीता बेबी के चाहने वाले कितने हैं, इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ही लगाया जा सकता है।

इसी बीच उनका एक और डांस वीडियो इंटरनेट पर तबाही मचाता हुआ दिख रहा है। सुनीता बेबी के इस वीडियो को देखकर आपका दिल एकदम पागल और दीवाना हो जाएगा। सुनीता के बोल्ड डांस को देखकर कुछ लोगों ने तो झूमना शुरू कर दिया है।

सुनीता बेबी जहां भी डांस करने जाती हैं, वहां पूरा माहौल सिटीजयों से गूंज उठता है। सुनीता बेबी ऐसी डांसर है जिनके एक ठुमके पर लोग मर मिटे हैं। सुनीता बेबी आज के समय में काफी ही ज्यादा मशहूर हो गई हैं। उन्हें चाहने वालों में जवान तो जवान बूढ़े भी कम नहीं हैं। सुनीता बेबी जब कभी भी स्टेज पर खूब कूद – कूदकर ठुमके लगाती हैं, तो यकीन मानिये अच्छे – अच्छे का माथा चकरा जाता है।

सुनीता बेबी का वीडियो मचा रहा धमाल

हरियाणवी इंडस्टी में अपने सेक्सी ठुमकों से धमाल मचाने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं लाखों की संख्या में हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को दीवाना बना देते हैं। आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में सुनीता बेबी के चाहने वाले खूब जमकर नोटों की बारिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App