HARYANVI DANCER SAPNA CHOUDHARY ने हिलाया ऐसे बदन कि खूब बरसे नोट, भीड़ हुई बेकाबू

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER SAPNA CHOUDHARY: कहने के लिए तो हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर ने कदम रखा, लेकिन सपना चौधरी का तोड़ अभी तक नहीं मिलता दिख रहा है। सपना चौधरी के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जो हर किसी का दिल जीतने का काम करती है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। वे जब किसी कार्यक्रम में पहुंचती हैं तो उनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों की भीड़ में बेकाबू हो जाती हैं। उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि उनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। वायरल वीडियो में वे सेक्सी लटके-झटकों से तहलका मचाती जा रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के बीच में बवाल मचाती जा रही हैं।

सपना चौधरी के साथ कुंवारे लड़कों की भीड़ और बुजुर्ग भी साथ-साथ नाचने को मजबूर हो रहे हैं। आप देख सकते हैं कि हर कोई सीटी मारकर उनके लटके-झटकों पर दीवाना हो रहा है।

सपना चौधरी ने सेक्सी अदाओं से मचा धमाल

हरियाणवी इंडस्ट्री में क्वीन के नाम से पहचान बना चुकी सपना चौधरी के चाहने वाले बड़ी संख्या में लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं जिनके चाहने वाले हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाते जा रहे हैं।

उनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। एक बुजुर्ग ताऊ तो हाथ में लाठी लेकर साथ-साथ डांस करने को मजबूर हो रहे हैं, जिनकी चाहत में आप भी दीवाने हो जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होकर धमाल मचा चुके हैं।

सपना चौधरी हरिायणवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बिग बॉस के मंच पर भी धमाका मचाने का काम कर चुकी हैं, जिनके चाहने वाले दीवाने बने रहते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App