HARYANVI DANCER SAPNA CHOUDHARY ने मचाया ऐसा बवाल कि जमकर नाची भीड़, खूब हुई नोटों की बारिश

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी जगत में कहने के लिए तो एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं, लेकिन सपना चौधरी का अभी तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है। सपना चौधरी जब सेक्सी अदाएं लेकर मंच पर आते हैं तो उनके चाहने वाले लोग दीवाने हो जाते हैं जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं।

आज हम आपको सपना चौधरी के डांस के ही बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके चाहने वाले लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती हैं।

लोकप्रियता का अंदाजा उनके वायरल हो रहे वीडियो से लगाया जा सकता है जो हर किसी का दिल जीतने का काम रही हैं, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी बिंदास अदाओं से जवान और कुंवारों लड़कों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। सपना चौधरी टाइट सूट में गदर लटके-झटकों से युवा और बूढ़ों का दिल जीत रही हैं।

सपना चौधरी ने मंच पर किया धमाकेदार डांस

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के लटके-झटके हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। सपना चौधरी की सेक्सी अदाओं का हर कोई दीवानी है, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी सेक्सी अदाओं से लोगों का दिल जीत रहा है, जिनके यूट्यूब वीडियो लोगों के दिलों पर बवाल मचाती दिक रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में है। उन्होंने बिग बॉस के मंच पर भी जाकर तबाही मचाने में कमी नहीं छोड़ी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App