Haryanvi Dancer Rachna Tiwari ने लगाए ऐसे ठुमके कि लूटी महफिल, जमकर नाचे लोग

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी जगत में कहने के लिए तो एक से बढ़कर एक क्वीन और सिंगर हैं जो लोगों का दिल जीत रही हैं। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री का नाम जब लेते हैं तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम ध्यान आता है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल फिसल जाता है।

ऐसी डांसर के बारे में सुनते ही आप गोरी नागोरी और सुनीता बेबी के बारे में सोच रहे होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि ऐसा नहीं है। आज आपको हर रचना तिवारी के लटके-झटकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लोगों के बीच खूब प्यार और दुलार मिल रहा है, जिनके ठुमके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

इस डांसर के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिनका कोई कोड़ ही नहीं है। रचना तिवारी के सेक्सी मूब्स हर किसी का दिल जीत लेते हैं, जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बनाते हैं। रचना तिवारी की लोकप्रियता भी लगातार बढ़ती जा रही है।

इस बीच उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार देखने को मिल रहा है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो स च में कुछ नहीं देखा, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। रचना तिवारी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में डांस कर रहे हैं।

रचना तिवारी ने लूटी महफिल

हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन बनने के लिए मेहनत कर रही हैं रचना तिवारी के चाहने वाले हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के चाहने वाले भी एक साथ लटके-झटके लगाते नजर आ रहे हैं जिनके सेक्सी मूब्स हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो सभी का दिल जीतने के लिए काफी है वायरल हो रहे वीडियो को एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखा जा रहा है, जहां फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई भी कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं जहां फैंस भी साथ-साथ नाच रहे हैं।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App